फिल्म तानाजी का नया मोशन पोस्टर जारी, दमदार टैगलाइन ने फैंस की बेसब्री में किया इजाफा

फिल्म तानाजी का नया मोशन पोस्टर जारी, दमदार टैगलाइन ने फैंस की बेसब्री में किया इजाफा

फिल्म तानाजी 2020 में 10 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रही है. इस फिल्म में अजय देवगन, काजोल, सैफ अली खान और शरद केलकर अहम किरदार अदा करने वाले है.  फिल्म तानाजी का ट्रेलर महज तीन दिनों में यानि 19 नवंबर को रिलीज होने वाला है. फिल्म के ट्रेलर रिलीज से पहले मेकर्स ने एक-एक करके कलाकारो के लुक को रिलीज किया है. तानीजी में अमह भूमिका में नजर आने वाले अजय देवगन हो या फिर काजोल, सैफ अली खान और शरद केलकर सभी बहुत ही दमदार लुक में दिखाई देने वाले है.

फैंस ने की शर्मनाक हरकत, बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया के लिए लिखा बेहद घटिया शब्द

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अब मेकर्स ने फिल्म की रिलीज से पहले तानाजी का नया मोशन पोस्टर रिवील किया है, मोशन पोस्टर के साथ एक दमदार टैगलाइन भी देखने को मिल रही है. तानाजी के नए मोशन पोस्टर की टैग लाइन है-एक तरफ मुगलों की आंधी, दूसरी तरफ मुठ्ठी भर मराठा. फिल्म के इस नए मोशन पोस्टर में एक किला देखने को मिल रहा है, जिस पर चारो तरफ से तीर की बौछार हो रही है.

रिया सेन ने शेयर किया सेक्सी फोटो, बोल्ड अदाओं ने बनाया दीवाना

अगर बात करें अजय देवगन के फिल्मी करियर की तो उन्हे बॉलीवुड में 30 साल हो चुके हैं, इन तीस साल में तानाजी अजय देवगन की 100वीं फिल्म है. इस फिल्म को लेकर अजय देवगन काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं, साथ ही काफी समय बाद अजय देवगन और काजोल एक साथ बड़े परदे पर भी दिखाई देंगे. फिल्म में अजय देवगन तानाजी मालुसरे की भूमिका में नजर आएंगे, तो वहीं काजोल सावित्री मालुसरे की भूमिका में नजर आने वाली है.

फिल्म की शूटिंग बिना परमिशन कर रहे थे पंकज त्रिपाठी और कृति सेनन, पुलिस ने किया सामान सीज

फिल्म मरजावां ने पहले दिन उम्मीद से बेहतर किया प्रदर्शन, इतने करोड़ से की शुरूआत

परिणीति चोपड़ा की गर्दन का हुआ बुरा हाल, फैंस की हालत हुई खराब