फिल्म की शूटिंग बिना परमिशन कर रहे थे पंकज त्रिपाठी और कृति सेनन, पुलिस ने किया सामान सीज
फिल्म की शूटिंग बिना परमिशन कर रहे थे पंकज त्रिपाठी और कृति सेनन, पुलिस ने किया सामान सीज
Share:

इन दिनों पंकज त्रिपाठी हर दूसरी फिल्म का हिस्सा बन रहे हैं। वेब सीरीज से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक में उनकी धौंस लगातार बढ़ती जा रही है। उन्हें लगातार प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं उनकी एक्टिंग को देखकर दर्शक को सुकुन मिलता है। हाल ही में जब पकंज त्रिपाठी, कृति सेनन के साथ अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तो अचानक से वहां पुलिस आ धमकी और सेट पर रखे सामान को सीज कर दिया।

राजस्थान के चूरू में  पंकज त्रिपाठी और कृति सेनन अपनी आने वाली फिल्म मिमी की शूटिंग कर रहे थे। चूरू जिलामुख्यालय पर अचानक उस वक्त हड़कंप मच गया जब फिल्म की चलती शूटिंग में असली पुलिस पहुंच गई। सेट पर पुलिस ने पहुंचकर वहां चल रही शूटिंग को रुकवा दिया। इसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस में सेट पर रखे सामान को सीज कर दिया गया। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग बिना अनुमति के की जा रही थी।

शूटिंग के लिए किसी भी  सक्षम अधिकारी से अनुमति नहीं ली गई थी। जिला कलेक्टर संदेश नायक ने बिना अनुमति के हो रही फिल्म की शूटिंग को लेकर पुलिस को निर्देश दिए थे। ऐसे में पुलिस ने वहां पहुंचकर शूटिंग रोक दी|  बता दें कि पकंज त्रिपाठी और कृति सेनन एक साथ पहले दो फिल्में कर चुके हैं। इससे पहले दोनों स्टार कार्तिक आर्यन की फिल्म लुका छुपी में भी नजर आए थे। वहीं बरेली की बर्फी में पंकज ने कृति के पिता का रोल निभाया। ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही हैं।

फिल्म मरजावां ने पहले दिन उम्मीद से बेहतर किया प्रदर्शन, इतने करोड़ से की शुरूआत

एकता कपूर के कौन से काम पर उनकी माँ शोभा कपूर घर से निकाल देंगी

बिग बॉस 13 : देवोलीना भट्टाचार्य को हुआ प्यार!, इस लंबे-चौड़े आदमी से पूरे दिन करती रही नैन-मटक्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -