मर्दानी 2 से लीक हुआ रानी मुखर्जी का वीडियो, ऐसे दिखी एक्टिव
मर्दानी 2 से लीक हुआ रानी मुखर्जी का वीडियो, ऐसे दिखी एक्टिव
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी' को भला कौन भूल सकता है. फिल्म मर्दानी को लोगों ने खूब सराहा था. इसके बाद उनकी अगली फिल्म की चर्चा भी खूब हो रही थी. इतना ही नहीं इसकी शूटिंग भी शुरू हो गई है. मानव तस्करी जैसे मुद्दे पर आधारित फिल्म मर्दानी में रानी मुखर्जी ने मुंबई ब्रान्च की पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था. हाल ही में रानी मुखर्जी ने मर्दानी 2 को लेकर ऑफिशियली घोषणा की है. फ़िलहाल उसकी एक तस्वीर सामने आयी है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. 

इस बीच खबर आ रही है कि रानी ने मर्दानी 2 की शूटिंग शुरू कर दी है. इतना ही नहीं मर्दानी 2 के सेट से रानी मुखर्जी की कुछ फोटोज सामने आई है. दरअसल, फिल्म मर्दानी 2 के सेट से रानी मुखर्जी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इस फोटो में रानी मुखर्जी फिल्म के सेट पर अंधेरी रात में भी काम को लेकर काफी एक्टिव दिख रही हैं. इस फोटो में रानी कुछ महिलाओं से पूछताछ करती दिख रही हैं. एक्ट्रेस की यह फोटो मर्दानी 2 की शूटिंग को दौरान की है. इस फोटो में रानी सफेद शर्ट और पैंट पहने दिख रही हैं. 

इसके अलावा रिपोर्ट के अनुसार मर्दानी 2 में रानी  मुखर्जी 21 साल के एक बेहद खतरनाक और दमदार विलेन का सामना करती नजर आएंगी. फिल्म मर्दानी 2 का निर्देशन गोपी पुथराम कर रहे हैं. जबकि रानी की फिल्म मर्दानी 2 का प्रोडक्शन उनके हसबैंड आदित्य चोपड़ा कर रहे हैं. खबर के अनुसर रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 इसी साल रिलीज होने जा रही हैं. लेकिन अब तक इसकी रिलीज़ डेट सामने नहीं आई है. 

अब ओशो की बायोपिक में नज़र आएँगी आलिया भट्ट!

गर्मी में फैंस का हुआ बुरा हाल, दिशा पटानी ने बोल्ड लुक से उड़ाई नींदें

चंकी पांडेय की पार्टी में कुछ इस तरह पहुंचे अर्जुन-मलाइका, तस्वीर हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -