अब ओशो की बायोपिक में नज़र आएँगी आलिया भट्ट!
अब ओशो की बायोपिक में नज़र आएँगी आलिया भट्ट!
Share:

बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट आजकल अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ के कारण लगातार चर्चा में बनी रहती हैं. कुछ ही दिनों में उनकी आने वाली फिल्म 'कलंक' रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म के लिए उनके लिए फैंस भी काफी बेताब हो रहे हैं. वहीं उनके बारे में ये भी खबर आ रही है कि वो एक और बायोपिक में नज़र आने वाली हैं. चलिए जानते हैं कलंक के बाद वो और कौनसी फिल्म में नज़र आने वाली हैं. 

दरअसल, अब खबर आ रही है कि डायरेक्टर शकुन बत्रा मशहूर आध्यात्मिक गुरु रजनीश ओशो की बायॉपिक बनाना चाहते हैं और इसमें काम करने के लिए आलिया भट्ट के साथ बातचीत कर रहे हैं. इसके पहले भी इसकी बायोपिक पर खबर आ रही हैं. बता दें कि इससे पहले प्रियंका ने यह घोषणा की थी कि वह भी मां आनंद शीला की किताब पर आधारित ओशो पर एक फिल्म बनाएंगी जिसका डायरेक्शन बैरी लेविनसन करने वाले थे. लेकिन कुछ समय पहले ये खबर भी आई थी कि ओशो की बायॉपिक डिब्बा बंद हो गई है. यानि उस पर कोई काम नहीं हो रहा हैं.

इसके बाद लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो डायरेक्टर ने इस फिल्म के लिए आलिया भट्ट से संपर्क किया है और आलिया भी इस फिल्म में काम करने के लिए काफी उत्साहित हैं. आलिया ने भी इस बात को कन्फर्म किया है कि उनके पास इसका ऑफर आया है और वह इसमें काम करना पसंद करेंगी. हालांकि अभी तक यह फिल्म शुरुआती स्टेज में है और कुछ भी कन्फर्म नहीं है. जैसे ही तय हो जायेगा तो आलिया भी इस फिल्म में नज़र आएगी. आलिया के पास इस समय काफी फिल्में हैं. जल्द ही उनकी फिल्म 'कलंक' रिलीज होगी. इसके अलावा उनके पास 'ब्रह्मास्त्र', 'तख्त', 'सड़क 2', 'इंशाअल्लाह' और साउथ की फिल्म 'RRR'जैसी फिल्में भी हैं. 

चंकी पांडेय की पार्टी में कुछ इस तरह पहुंचे अर्जुन-मलाइका, तस्वीर हुई वायरल

Box office collection : जल्द 150 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है केसरी

एक सप्ताह पहले ही कलंक की एडवांस बुकिंग, इस दिन धमाल मचाएगी मल्टीस्टारर फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -