चंकी पांडेय की पार्टी में कुछ इस तरह पहुंचे अर्जुन-मलाइका, तस्वीर हुई वायरल
चंकी पांडेय की पार्टी में कुछ इस तरह पहुंचे अर्जुन-मलाइका, तस्वीर हुई वायरल
Share:

बॉलीवुड के लवबर्ड्स मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने रिलेशनशिप को एक कदम और आगे बढ़ा चुके हैं. लेकिन दोनों ही अब तक इसे मान नहीं रहे हैं या फैंस से छुपा रहे हैं. कई बार दोनों को साथ देखा जा चुका है और बीती रात भी दोनों को साथ देखा गया है. बता दें, चंकी पांडे की पार्टी में साथ-साथ पहुंचे. मलाइका और अर्जुन ने इस पार्टी में केवल साथ में एंट्री ही नहीं मारी, बल्कि दोनों सेम कलर के कपड़ों में भी दिखे. उनकी कुछ फोटोज सामने आई है जिसे आप भी यहां देख सकते हैं. 

जैसा कि आपको बताया दोनों स्टार्स ब्लू कलर के कपड़ों में इस पार्टी में पहुंचे. दोनों एक ही कलर की ड्रेस में नहीं बल्कि दोनों एक ही कार में भी नज़र आये. दोनों मालदीव वकेशन से लौटने के बाद पहली बार साथ नजर आए. बता दें कि पिछले कुछ समय से दोनों की शादी को लेकर काफी चर्चा है और इसी बीच दोनों हाल ही में मालदीव छुट्टियां मनाने पहुंचे. मलाइका ने इस हॉलिडे की तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनमें वह बिकीनी में नजर आ रही हैं.

आपको बता दें, वकेशन से लौटने के बाद अर्जुन ने भी मालदीव हॉलिडे की तस्वीरें पोस्ट कीं, जिससे साफ हो गया कि दोनों वहां साथ छुट्टियां मनाने पहुंचे थे. लेकिन इसे लेकर किसी तरह का ऑफिशल कन्फर्मेशन जारी नहीं किया गया था.  वाहन दोनों ने ही अपनी शादी को गलत साबित किया है और कहा है कि ऐसा कुछ नहीं होने वाला है. 

सोनाक्षी का खुलासा, दबंग 3 में सलमान संग होगी एक और एक्ट्रेस

26 साल की लड़की संग अजय ने लड़ाया खूब इश्क, दे दे प्यार दे का पहला गाना रिलीज

SOTY 2 : टाइगर श्रॉफ के साथ नज़र आएंगे कॉलेज के ये पुराने स्टूडेंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -