ऑनस्क्रीन राम ने पत्नी संग करवाया फोटोशूट
ऑनस्क्रीन राम ने पत्नी संग करवाया फोटोशूट
Share:

हाल ही में टीवी पर प्रसारित होने वाले शो 'सिया के राम' में भगवान राम के किरदार में नजर आ चुके एक्टर आशीष शर्मा की पत्नी अर्चना तायड़े ने शानदार फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट में उनका बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है. कुछ तस्वीरों में आशीष भी अर्चना के साथ नजर आ रहे है. बता दे अर्चना टीवी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ स्क्रिप्ट राइटर भी है. अर्चना ने 'क़ुबूल है' और 'संतोषी मां' जैसे फेमस टीवी शो में काम किया है. अर्चना का ऐसा लुक फैंस को पहली बार देखने को मिल रहा है. इस फोटोशूट में वे बेहद ही हॉट लग रही है.

अर्चना ने एक इंटरव्यू में अपने फोटोशूट के बारे में बताते हुए कहा कि, "यह कोई प्री-प्लांड फोटोशूट नहीं है. मैं इसे गोवा में शूट करना चाहती थी. इसी बीच आशीष ने अपनी शूटिंग से कुछ दिनों का ऑफ लिया. उन्होंने मेरा साथ दिया और यह बेहतरीन फोटोशूट सामने आया."

बातचीत के दौरान अर्चना आगे कहती है कि, "हमारे पास आशीष के कपड़े भी नहीं थे, इसलिए उन्होंने कुछ भी पहन लिया. इनफैक्ट उन्होंने मेरी कुछ एक्सेसरीज का इस्तेमाल भी किया. यह फोटोशूट खेल-खेल में एक-दूसरे के साथ मस्ती करते शूट हुआ है. लोग हमें रिजर्व्ड कपल के रूप में जानते हैं और फोटोशूट में हमारा अलग ही साइड लोगों को देखने को मिल रहा है, जो काफी हॉट है."

Bigg Boss 11: शिल्पा शिंदे के इस सपने के बारे में जानकर क्या कहेंगे उनके फैंस

Bigg Boss 11 : शिल्पा को याद आ रहीं है इस व्यक्ति की

डब्बू रत्नानी के लिए शूट कर रही हैं ये BiggBoss11 की एक्स कंटेस्टेंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -