बीमार होने के बाद इस एक्ट्रेस को मिला प्यार में धोखा

इन दिनों तो सभी ओर बस भोजपुरी फिल्मों की ही चर्चाएं हो रही हैं. सिर्फ फिल्में ही नहीं बल्कि भोजपुरी कलाकारों की भी तारीफ हो रही हैं. धीरे-धीरे भोजपुरी सिनेमा प्रग्रति कर रहा है और देशभर के साथ-साथ दुनियाभर में भी पसंद किया जा रहा है. भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी तो अक्सर ही चर्चाओं में रहती हैं. रानी पिछले कुछ दिनों से अपनी आने वाली फिल्म ‘जीरो बनल हीरो’ की शूटिंग कर रही थीं और गर्मी के कारण उनकी हालत बहुत ज्यादा ख़राब हो गई थी जिसके बाद रानी बीमार भी हो गईं थीं.

हाल ही में रानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें देखकर तो उनके फैंस हैरान ही हो गए और सब सोच में डूब गए. वीडियो के साथ रानी ने जो कैप्शन लिखा है उसके जरिए उन्होंने प्यार में धोखे की बात कही है. इस वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म 'सत्ते पे सत्ता’ फिल्म का गाना 'प्यार हमें किस मोड़...' बज रहा है. इस वीडियो में रानी अपने एक दोस्त के साथ नजर आ रहीं हैं. रानी वीडियो में काफी ज्यादा इमोशनल भी दिख रहीं हैं. पहले तो उनके दोस्त उन्हें चांटा मारते है और फिर रानी उनके दोस्त को मारती हैं.

हालांकि अब तक ये नहीं समझ आया कि रानी इतना रो क्यों रहीं हैं. हालांकि वीडियो देखकर ही ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ये एक फनी वीडियो है जिसे रानी ने अपने फेसबुक अकाउंट से शेयर किया है. वहीं अगर रानी की फिल्म ‘जीरो बनल हीरो’ की बात की जाए तो इन दिनों तो इस फिल्म की शूटिंग काफी जोरों-शोरों से चल रहीं है. फिल्म के निर्माता सत्‍येंद्र शुक्‍ला और चंद्रकांत शुक्‍ला और निर्देशक दीपक त्रिपाठी हैं.

शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस की हुई ऐसी हालात, अस्पताल में भर्ती

भोजपुरी जगत को बुरा कहने वालों को रानी ने दिया जवाब

किसिंग और हॉट सीन देकर फेमस हो गई ये एक्ट्रेस

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -