शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस की हुई ऐसी हालात, अस्पताल में भर्ती

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अदाकारा रानी चटर्जी की अदाओं का हर कोई दीवाना है. लेकिन हाल ही में रानी को लेकर एक बुरी खबर सुनने में आई है जिसे सुनकर शायद उनके फैंस निराश भी हो सकते हैं. सूत्रों की माने तो रानी अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहीं थीं और इस दौरान ही उनकी तबियत अचानक से ख़राब हो गई जिसके बाद रानी को अस्पताल ले जाया गया. कहा जा रहा है कि रानी को अस्पताल में भर्ती किया गया था. रानी इन दिनों फिल्म ‘जीरो बनल हीरो’ की शूटिंग में बिजी चल रहीं हैं. फिल्म की शूटिंग आगरा में हो रही है जहां पर झुलसा देने वाली गर्मी है.

आगरा की भयानक गर्मी में रानी की तबियत अचानक ही ख़राब हो गई और फिर उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा. डॉक्टर्स ने इलाज के बाद रानी को स्वस्थ बताया और उन्हें फ़िलहाल आराम करने की सलाह भी दी है. लेकिन रानी आसानी से मानने वालों में से कहा हैं उन्होंने डॉक्टर की बात को नजरअंदाज करते हुए फिर से शूटिंग शुरू कर दी. इस फिल्म में रानी के साथ रजनीकांत नजर आ रहे हैं. डॉक्टर्स ने बताया कि, रानी को गर्मी के कारण एलर्जी हो गई है जिस वजह से उनकी तबियत भी बिगड़ गई थी.

सभी को ऐसा लग रहा था कि अब शूटिंग में देरी हो जाएगी लेकिन रानी ने जरा भी देर ना करते हुए तुरंत ही शूटिंग शुरू कर दी और रानी के काम के प्रति डेडिकेशन को देखकर हर कोई हैरान भी हो गया. फिल्म के निर्माताओं में भी रानी को आराम करने की सलाह दी लेकिन रानी ने उनकी बात ना मानते हुए कहा कि वो काम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

आपको बता दें फिल्म ‘जीरो बनल हीरो’ का निर्देशन सत्‍येंद्र शुक्‍ला और चंद्रकांत शुक्‍ला ने किया हैं. इस फिल्म में रानी और रजनीकांत के अलावा संजय पांडेय,आदित्य मोहन ,भावना सिंह चौहान ,अनूप अरोरा ,समर्थ चतुर्वेदी ,सोनू पांडेय ,नगीन वाडिल ,बी.आर.शाहु ,ग्लोरी मोहता ,सुधाकर मिश्रा,शुशील कुमार जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

भोजपुरी जगत को बुरा कहने वालों को रानी ने दिया जवाब

किसिंग और हॉट सीन देकर फेमस हो गई ये एक्ट्रेस

बीमारी में भी निरहुआ के लिए लड़ने पहुंची रानी चटर्जी, पत्रकार को सुनाई खरी-खोटी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -