भोजपुरी जगत को बुरा कहने वालों को रानी ने दिया जवाब
भोजपुरी जगत को बुरा कहने वालों को रानी ने दिया जवाब
Share:

भोजपुरी जगत में अपने दमदार अभिनय से सभी के दिलों पर राज करने वाली रानी चटर्जी इन दिनों अपने एक जवाब को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. जी दरअसल में रानी ने भोजपुरी इंडस्ट्री के बारे में नकारात्मक बोलने वाले लोगों को यह कहा है कि जब भी कोई भोजपुरी जगत के बारे में कुछ कहता है तो वह नकारात्मक ही कहता है लोग भोजपुरी जगत को नकारात्मक सलाह ही देते हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री बहुत बड़ी हो चुकी है और पहले से भी काफी बदल चुकी है.

जो लोग भोजपुरी जगत को सलाह देते हैं और नेगेटिविटी रखते हैं उनसे निवेदन करते हुए रानी ने कहा कि लोगों को भोजपुरी जगत को लेकर अच्छा सोचना चाहिए क्योंकि यह इंडस्ट्री काफी अच्छी है और यहाँ सब कुछ अच्छा ही होता है. वह इस जगत में आने के बाद काफी अच्छा महसूस करती हैं और उन्हें इस जगत में केवल कामयाबी ही मिली है. रानी ने यह बात अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखकर शेयर की, जिसे अब तक लाखो लोगों के द्वारा पढ़ा जा चुका है. रानी भोजपुरी सिनेमा का हिस्सा बनकर खुद को काफी गौरवान्वित महससू करती हैं. उन्हें इस जगत में आने के बाद ही कामयाबी मिली है और वह इस जगत का अहसान कभी भूल नहीं सकती हैं.

आप सभी को पता ही होगा कि भोजपुरी जगत में रानी का नाम काफी पॉपुलर है और वह अपने डांस, अभिनय और गानों के लिए पहचानी जाती हैं. फेसबुक पर वह अक्सर ही एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस को उनके कमेंट्स का जवाब भी देती हैं.

‘बैरी कंगना -2’ की रिलीज डेट खिसकी

आगाज के लिए तैयार हुई सुपरस्टार उधारी बाबू की ‘मेरी बिटिया’

रिलीज से पहले 'काहे छिपवले बाड़ू चेहरा नकाब में' का बोलबाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -