ऐसे  सीन देकर फेमस हो गई ये एक्ट्रेस
ऐसे सीन देकर फेमस हो गई ये एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड की धूम तो देशभर में होती है लेकिन इन दिनों भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री भी बॉलीवुड को कड़ी टक्कर दे रही है. भोजपुरी फिल्मों को अब देशभर में पसंद किया जा रहा है और इसी के साथ ही भोजपुरी कलाकारों को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे है. वैसे तो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कई कलाकार है जो अपनी एक्टिंग के जरिए दर्शकों के दिलों में बस गए है लेकिन इनमे एक ऐसी एक्ट्रेस है जिसकी एक्टिंग के साथ-साथ हॉटनेस भी दर्शकों को लुभाती है. हम बात कर रहे है एक्ट्रेस रानी चटर्जी की.

रानी चटर्जी अपनी हर फिल्म में शानदार एक्टिंग कर सभी के दिलों में बस जाती हैं. रानी ने अपनी फिल्मों में हॉट और बोल्ड सीन भी दिए है और उन्होंने एक बार ये भी कहा था कि वो कभी भी बोल्ड सीन देने से कतराती नहीं हैं. रानी के साथ सभी बड़े-छोटे कलाकार काम करना चाहते हैं. रानी जितनी हॉट हैं उतनी ही वो खूबसूरत भी हैं.

रानी ने अपने कॅरियर की शुरुआत फिल्म 'ससुरा बड़ा पइसेवाला' से की थी. इस फिल्म में उनके साथ मनोज तिवारी को साइन किया गया था. रानी ने जब अपने एक्टिंग कॅरियर की शुरुआत की थी उस समय वो दसवीं क्लास में पढ़ती थीं. रानी की पहली फिल्म को ही सभी ने खूब पसंद किया था और इसकर बाद से ही रानी के कॅरियर की रफ़्तार चल पड़ी.

रानी माधुरी दीक्षित और सलमान खान की बड़ी फैन हैं. रानी तो बचपन से ही माधुरी की स्टाइल को कॉपी कर रहीं हैं. रानी शानदार एक्ट्रेस तो हैं ही इसी के साथ ही वो बेहतरीन डांसर भी हैं और रानी हर फिल्म में अपनी शानदार डांस परफॉरमेंस तो देती ही हैं.

2018 की ब्लॉकबस्टर बन गई कल्लू की ये रोमांटिक फिल्म

भोजपुरी फिल्मों में धमाल मचाएंगे ये IAS अफसर

परमिश के रोमांटिक ट्रैक ने मचाया धमाल, मिले 15 करोड़ से ज्यादा व्यूज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -