रानी चटर्जी ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फोटोज देख घायल हुए फैंस
रानी चटर्जी ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फोटोज देख घायल हुए फैंस
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत की जानी-मानी मशहूर अभिनेत्री रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज साझा की हैं, जिनमें वो बहुत बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। इन फोटोज में रानी चटर्जी ने जालीदार टॉप पहना हुआ है तथा वो अपने हुस्न के तीर प्रशंसक पर चलाती नजर आ रही हैं। रानी चटर्जी का ये अवतार देखकर उनके प्रशंसक घायल हो गए हैं तथा वो कमेंट में अभिनेत्री के हुस्न की तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial)

वही भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी के एक प्रशंसक ने कमेंट में लिखा है, ‘अरे रानी जी आपके हुस्न ने तो जिगर चीर डाला रे...’, तो वहीं दूसरे प्रशंसक ने दिल वाला साइन बनाकर बताया है कि उसे रानी चटर्जी का नवीनतम अवतार कितना पसंद आया है। रानी चटर्जी नवीनतम तस्वीरों में ब्लैक रंग की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इस लिबास में उन्होंने दो फोटोज साझा की हैं तथा उनकी हंसी लोगों के दिलों को जीत रही है। रानी चटर्जी अक्सर अपनी अदाओं से प्रशंसकों को दीवाना बना देती हैं तथा एक बार फिर से उन्होंने ये काम करके दिखाया है। 

यदि रानी चटर्जी की प्रोफेशनल लाइफ की बात की जाए तो वो भोजपुरी जगत के साथ-साथ हिन्दी जगत में भी बहुत सक्रीय हैं। रानी चटर्जी कुछ दिनों पहले एम.एक्स प्लेयर की बोल्ड सीरीज मस्तराज में नजर आई थीं, जिसमें उनके कई सारे बोल्ड सीन्स थे। रानी चटर्जी के इन बोल्ड सीन्स ने इंटरनेट पर आग लगा दी थी तथा फैंस ने उनकी अदाकारी को बहुत पसंद किया था। रानी चटर्जी ने 'मस्तराम' से वेब माध्यम में जबरदस्त डेब्यू किया था तथा इन दिनों वो अपने नए प्रोजेक्ट की तैयारी में हैं।

क्या पवन सिंह और काजल राघवानी ने कर ली है शादी? देंखे ये वीडियो

साउथ की इस ब्लाकबस्टर फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे रणवीर सिंह, अब होगा असली धमाल 

कुंभ मेले को लेकर भड़के रामगोपाल वर्मा, कहा- ये कोरोना एटम बम है, कौन लेगा इसकी जिम्मेदारी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -