कुंभ मेले को लेकर भड़के रामगोपाल वर्मा, कहा- ये कोरोना एटम बम है, कौन लेगा इसकी जिम्मेदारी?
कुंभ मेले को लेकर भड़के रामगोपाल वर्मा, कहा- ये कोरोना एटम बम है, कौन लेगा इसकी जिम्मेदारी?
Share:

पूरे भारत में कोरोना महामारी का प्रकोप जिस प्रकार से बढ़ रहा है वो सभी के लिए एक बड़ी समस्यां का विषय बन गया है। केस जिस प्रकार से बढ़ रहे हैं उसके मद्देनजर एक बार फिर से लॉकडाउन लगने जैसी अवस्था पैदा हो गई है जो एक अच्छा संकेत नहीं है। इस के चलते जहां व्यक्तियों से घरों में रहने और सामाजिक दुरी का पालन करने का आग्रह किया जा रहा है वहीं दूसरी ओर चुनावी रैलियों में कोई कमी देखने को नहीं मिल रही। तथा तो और धर्म तथा आस्था में सराबोर लोग कोरोना के खौफ को दरकिनार कर हरिद्वार में चल रहे कुंभ स्नान में बढ़-चढ़ कर भाग ले रहे हैं। इस पर मूवी निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने नाराजगी जाहिर की है।

 

रामगोपाल वर्मा ट्वीट

 

सभी जानते हैं कि रामगोपाल वर्मा अपने भड़काऊ बयान के लिए जाने जाते हैं। वे बहुत अधिक बेबाक हैं तथा हमेशा कुछ ऐसा बोल जाते हैं जिससे किसी ना किसी बवाल को तूल अवश्य प्राप्त जाती है। किन्तु वे सोशल मीडिया के माध्यम से उन चीजों की ओर भी लोगों का ध्यान लेकर जाते हैं जो एक अलग ही वास्तविकता होती है तथा उससे समाज को कहीं ना कहीं कुछ हानि अवश्य हो रही होती है। 

हाल ही में अभिनेता ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की है तथा कोरोना संकट में हरिद्वार में चल रहे कुंभ स्नान पर प्रश्न उठाया है। अभिनेता ने लिखा- "जो आप देख रहे हैं वो कुंभ मेला नहीं है बल्कि ये कोरोना एटम बम है। मैं चकित हो रहा हूं कि इस वाइरल एक्सप्लोजन का दोष किसे दिया जाएगा?" बता दें कि महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना का प्रभाव फिल्म जगत पर सीधे रूप में देखने को मिल रहा है। रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अक्षय कुमार, गोविंदा, कटरीना कैफ, विक्की कौशल तथा भूमि पेडनेकर जैसे स्टार्स कोरोना की चपेट में आ गए। 

जूनियर एनटीआर और कोरतला शिवा जल्द एक साथ आएंगे नज़र

आदि साईं कुमार की आने वाली फिल्म 'ब्लैक' का पोस्टर हुआ रिलीज़

राणा दग्गुबाती और साईं पल्लवी की आने वाली फिल्म विराट परवाम मेकर्स ने इस पोस्टर को किया रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -