क्या पवन सिंह और काजल राघवानी ने कर ली है शादी? देंखे ये वीडियो
क्या पवन सिंह और काजल राघवानी ने कर ली है शादी? देंखे ये वीडियो
Share:

भोजपुरी जगत के मशहूर एक्टर और गायक पवन सिंह एवं काजल राघवानी भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी जोड़ी है, जिसे प्रशंसक दिल खोलकर प्यार करते हैं। पवन सिंह तथा काजल राघवानी ने साथ में कई सारी जबरदस्त फिल्में तथा वायरल सांग्स दिए हैं, जिसकी वजह से इनकी जोड़ी को भोजपुरी जगत की धड़कन भी कहा जाता है। प्रशंसक इन दोनों को साथ में देखने के लिए एक्साइटेड रहते हैं तथा ये दोनों सितारें भी यह बात अच्छी तरह से समझते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajal Raghwani????Save Animals (@kajalraghwani)

प्रशंसकों के दिलों के अरमानों को तवज्जो देते हुए पवन सिंह तथा काजल राघवानी ने एक साथ नई मूवी आरम्भ की है, जिसका नाम 'धर्मा' है। इस मूवी के सेट से काजल राघवानी ने एक शॉर्ट वीडियो भी साझा किया है, जिसमें वो पवन सिंह के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। वही इस शॉर्ट वीडियो को देखकर प्रशंसक हैरान हो रहे हैं क्योंकि इसमें पवन सिंह तथा काजल राघवानी दूल्हा-दुल्हन के अवतार में नजर आ रहे हैं। 

साथ ही लोगों को इस वीडियो को देखने के बाद लग रहा है कि इन दोनों की शादी हो गई है किन्तु यह सच नहीं है। ये दोनों मूवी के एक सीन के लिए तैयार हुए हैं। इस सीन में ये दोनों दूल्हा तथा दुल्हन के अवतार में नजर आएंगे। काजल राघवानी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, ‘धर्मा और तमन्ना आपके पास आ रहे हैं। हम दोनों ने धर्मा नाम की नई मूवी आरम्भ की है। इसमें हम दोनों के साथ-साथ सयाजी शिंदे भी नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अरविंद चौबे कर रहे हैं तथा इसका निर्माण राज जायसवाल कर रहे हैं।’ 

साउथ की इस ब्लाकबस्टर फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे रणवीर सिंह, अब होगा असली धमाल

कुंभ मेले को लेकर भड़के रामगोपाल वर्मा, कहा- ये कोरोना एटम बम है, कौन लेगा इसकी जिम्मेदारी?

जूनियर एनटीआर और कोरतला शिवा जल्द एक साथ आएंगे नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -