साउथ की इस ब्लाकबस्टर फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे रणवीर सिंह, अब होगा असली धमाल
साउथ की इस ब्लाकबस्टर फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे रणवीर सिंह, अब होगा असली धमाल
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार रणवीर सिंह इस समय निरंतर अपनी जबरदस्त फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। जहां उनकी कई मूवीज रिलीज की प्रतीक्षा में हैं। जहां इस बीच रणवीर ने अपनी आगामी मूवी की घोषणा कर दी है। उनकी ये मूवी दक्षिण भारतीय की ब्लाकबस्टर ‘अन्नियन’ की ऑफिशियल रीमेक होगी। रणवीर सिंह ने अपनी इस मूवी के लिए शंकर के साथ हाथ मिलाया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

वही इस मूवी को पेन स्टूडियोज के डॉ जयंतीलाल गडा प्रोड्यूस करेंगे। बीते कुछ वक़्त से ऐसी जानकारियां आ रही थीं कि रणवीर तथा शंकर साथ में फिल्म करने वाले हैं। जिसका ऐलान अब हो चुका है। आपको बता दें, 2005 में रिलीज हुई मूवी ‘अन्नियन’ का डायरेक्शन भी शंकर ने किया था। शंकर हमेशा से अपनी शानदार मूवीज के लिए दक्षिण फिल्म से लेकर हॉलीवुड तक लोकप्रिय रहे हैं। जहां अब वो रणवीर सिंह के साथ इस मूवी के रीमेक पर काम करने जा रहे हैं। रणवीर सिंह ने अब से कुछ समय पहले ही इस सुचना को अपने प्रशंसकों के साथ ट्विटर पर साझा किया है। 

जहां उन्होंने लिखा, ”मेरे इस प्रोजेक्ट के बारे गर्व से ऐलान करता हूं, भारतीय फिल्म जगत के दूरदर्शी क्राफ्टमैन शंकर और दिग्गज मेकर डॉ जयंतीलाल गडा के साथ। ‘रणवीर सिंह के इस ट्वीट के पश्चात् बॉलीवुड से लेकर दक्षिण भारतीय के जगत तक प्रशंसक उनके ट्वीट को खूब रीट्वीट कर रहे हैं। जिसके चलते रणवीर का ट्वीट आज ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह कई समय से निरंतर रोहित शेट्टी के साथ अपनी फिल्म ‘सर्कस’ की शूटिंग कर रहे हैं।

असलम शेख ने बॉलीवुड कलाकारों पर साधा निशाना, कहा- "जरुरतमंदों के लिए छोड़ें अस्पताल के बेड..."

आज से शुरू हुए पाक रमजान का माह

कुंभ मेले को लेकर भड़के रामगोपाल वर्मा, कहा- ये कोरोना एटम बम है, कौन लेगा इसकी जिम्मेदारी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -