होली के बाद कहर बरपाएगी रानी, ‘बेमिसाल खिलाड़ी’ को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

Mar 17 2019 10:36 AM
होली के बाद कहर बरपाएगी रानी, ‘बेमिसाल खिलाड़ी’ को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

भोजपुरिया क्‍वीन रानी चटर्जी और रजनीकांत शुक्‍ला द्वारा अभिनीत आगामी फिल्‍म ‘बेमिसाल खिलाड़ी’ होली के बाद देशभर में रिलीज की जाएगी. बताया जा रहा है कि इससे पहले मुंबई में अप्रैल माह के पहले सप्‍ताह में एक नये ऑफिस का उद्घाटन सह इस फिल्‍म का म्‍यूजिक लांच होगा. मतलब यह साफ है कि इसके बाद ही फिल्म को भी लांच किया जाएगा. फिर बिहार की राजधानी पटना में एक भव्‍य समारोह का आयोजन कर इस फिल्‍म का ट्रेलर भी लांच होगा.

इस संबंध में जानकारी हाल ही में फिल्‍म ‘बेमिसाल खिलाड़ी’ के निर्माता सत्‍येंद्र शुक्‍ला और निर्देशक दीपक त्रिपाठी द्वारा प्रदान की गई है. इसे लेकर उन्होंने बताया कि फिल्‍म को सेंसर बोर्ड (केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड) ने U/A सर्टिफिकेट भी दे दिया गया है और  फिल्‍म पूरी तरह से पारिवारिक और सामाजिक आयामों को जोड़ कर बनी है. मतलब कि इस फिल्म में अश्लीलता को नही परोसा जाएगा.

‘बेमिसाल खिलाड़ी’ अश्‍लीलता को नापसंद करने वाले दर्शकों का दिल छू लेगी. फिल्‍म की शूटिंग मुंबई और आगरा में सम्पन्न हुई है. वहीं फिल्‍म की कहानी भी बेहद ही मनोरंजक बताई जा रही है. इसके निर्माता सत्‍येंद्र शुक्‍ला, निर्देशक दीपक त्रिपाठी और आगामी फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं. रानी चटर्जी के साथ इस फिल्म में अहम किरदारों में रजनीकांत शुक्ला, संजय पांडेय,आदित्य मोहन ,भावना सिंह चौहान ,अनूप अरोरा ,समर्थ चतुर्वेदी ,सोनू पांडेय ,नगीन वाडिल ,बी.आर.शाहु,ग्लोरी मोहन्ता ,सुधाकर मिश्रा, सुशील कुमार आदि भी नजर आने वाले हैं. ‘बेमिसाल खिलाड़ी’ फिल्म के सह निर्माता  देव उपाध्‍याय हैं. वहीं आर्ट गणेश मिश्रा का है और फिल्‍म के रायटर मनोज पांडेय हैं. उन्होंने कहानी को काफी अच्छे तरीके से लिखा है. संगीतकार धनंजय मिश्रा और गीतकार प्‍यारे लाल और आजाद सिंह दोनों हैं. 

 

खेत में व्यस्त थे निरहुआ, चाट पर अकेली नाचती रही आम्रपाली, देखें वीडियो

होली पर पवन को टक्कर देंगे निरहुआ, ला रहे हैं शेर-ए-हिन्दुस्तान

पवन सिंह के साथ खूब जमी आम्रपाली की जोड़ी, देखते रह गए निरहुआ

खेसारी के इस गाने को मिले 3 करोड़ व्यू, काजल राघवानी ने भी जमाया रंग