खेसारी के इस गाने को मिले 3 करोड़ व्यू, काजल राघवानी ने भी जमाया रंग

खेसारी के इस गाने को मिले 3 करोड़ व्यू, काजल राघवानी ने भी जमाया रंग

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का एक भोजपुरी सॉन्ग Bhojpuri Song 'जान गइनी ए हो जान' jaan Gayini Ye Ho Jaan सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है. ख़ास बात यह है कि खेसारी लाल यादव के इस गाने को साढ़े 3 करोड़ से ज्यादा बार अब तक देखा जा चुका है और इस गाने में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी हर किसे को मंत्रमुग्ध कर दिया है. 

बता दें कि इस गाने को देखने का सिलसिला अभी जारी है. खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी सिनेमा में अपनी मेहनत के दम पर शोहरत हासिल की है. भोजपुरी सिनेमा में सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की पहचान किसी से छुपी नहीं है. आज वे सक्‍सेस की गारंटी बन चुके हैं. उन्‍होंने अपनी मेहनत और लगन के बल पर इंडस्‍ट्री में जो मुकाम बनाया है, वह तक हर किसी का पहुंचना काफी मुश्किल है. न केवल वे अपनी अदाकारी बल्कि वे अपनी गायकी से भी करोड़ों दिलों पर राज करते हैं. खेसारी का जलवा लोगों को आगे सफलता की ओर अग्रसर होने के लिए प्रेरित करता है. 

खेसारी के शुरुआती जीवन की बात की जाए तो खेसारी लाल यादव ने अपने जीवन में आर्थ‍िक तंगी झेली, लेकिन मेहनत और लगन के बल पर वे आज सुपरस्‍टार बन गए है. खेसारी लाल यादव का असली नाम शत्रुघ्न कुमार यादव है और परिवार की गरीबी की वजह से वे बिहार से दिल्‍ली दूध बेचने का काम करने लगे. उन्होंने अपने जीवन में गरीबी को काफी नजदीक से देखा है. कहा जाता है कि वे बचपन में भैंसे चराते थे और दूध बेचते थे. उसके बाद उन्‍होंने लिट्टी चोखा भी बेचा था. पिता ने उन्‍हें बीएसएफ में नौकरी करने को कहा, मगर उनका मन वहां नहीं लगा और अंत में उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में आने का फैसला लिया. 

माहौल मस्ती का बना तो इन कलाकारों ने कर लिया ऐसा काम, VIDEO देख नही भूल पाएंगे नाम

पवन सिंह ने रचा इतिहास, क्रैक फाईटर बनी भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म

आए हम बाराती..' के सेट पर हुआ ट्रिप सेलिब्रेशन, धमाकेदार अंदाज में मना जश्न

डिम्पल सिंह के पहले होली गीत ने उड़ाया गर्दा, ऐसे किया सभी को इनवाइट