पवन सिंह के साथ खूब जमी आम्रपाली की जोड़ी, देखते रह गए निरहुआ

Mar 16 2019 11:36 AM
पवन सिंह के साथ खूब जमी आम्रपाली की जोड़ी, देखते रह गए निरहुआ

भोजपुरी सिनेमा में सबसे सफल और सबसे सेक्सी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और जुबलीस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ की जोड़ी फेमस जोड़ियों में से एक मानी जाती है. बता दें कि इस जोड़ी के हर गाने सुपर-डुपर हिट होते हैं लेकिन इस बार अक्षरा सिंह के साथ हिट नम्बर्स देने वाले पवन सिंह, बाजी मार ले गए है. यहां आपको निरहुआ और आम्रपाली नहीं बल्कि पवन और आम्रपाली की जोड़ी मंत्रमुग्ध करेगी. 

दोनों की जोड़ी ने इन दिनों सोशल मीडिया पर कहर बरपा दिया है. पवन-आम्रपाली का एक नया भोजपुरी गाना यूट्यूब पर रिकॉर्ड तोड़ व्यूज़ बटोर रहा है. इसे हर वर्ग के दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इस गाने को अब तक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर 17,063,457 बार देखा जा चुका है यानी कि ये नम्बर 1 करोड़ 70 लाख से भी ज्यादा है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म 'मैंने उनको सजन चुन लिया' का गाना 'भतार को भूल जाओगी' ने यह रिकॉर्ड कायम किया है.

फिल्म 'मैंने उनको सजन चुन लिया' का गाना 'भतार को भूल जाओगी' का गाना की ख़ास बात यह है कि  इस गाने को ख़ुद पवन सिंह ने गाया है और उनका साथ प्रियंका सिंह ने दिया है.पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'मैंने उनको सजन चुन लिया' का ट्रेलर जरी हो चूका है और उम्मीद है कि जल्द ही फिल्म भी रिलीज की जाएगी. दूसरी ओर भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'सत्या' का गाना 'राते दिया बुता के' यूट्यूब पर जबर्दस्त हिट हुआ था. इसे 32 करोड़ से भी अधिक व्यू हासिल हुए हैं. 

इस भोजपुरी अदाकारा ने जीता फैंस का दिल, सेक्सी वीडियो से हिला सोशल मीडिया

पवन सिंह ने रचा इतिहास, क्रैक फाईटर बनी भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म

आए हम बाराती..' के सेट पर हुआ ट्रिप सेलिब्रेशन, धमाकेदार अंदाज में मना जश्न

डिम्पल सिंह के पहले होली गीत ने उड़ाया गर्दा, ऐसे किया सभी को इनवाइट