होली पर पवन को टक्कर देंगे निरहुआ, ला रहे हैं शेर-ए-हिन्दुस्तान

Mar 16 2019 11:56 AM
होली पर पवन को टक्कर देंगे निरहुआ, ला रहे हैं शेर-ए-हिन्दुस्तान

भोजपुरी सिनेमा के सबसे दमदार और चर्चित अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ की आगामी भोजपुरी फिल्म का नाम 'शेर-ए-हिंदुस्तान' है. बता दें कि इसके ट्रेलर और पोस्टर्स काफी धूम मचा चुके हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि भोजपुरी फिल्म 'शेर-ए-हिंदुस्तान' आगामी होली के शुभ अवसर पर 21 मार्च को देश भर के सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज होने जा रही है. बिहार, झारखण्ड और यूपी समेत इसे नेपाल में भी रिलीज किया जाएगा.

आप नाम से समझ सकते हैं कि यह फिल्म, देश के उन वीरों की कहानी है जो दिनरात एक कर देश की सीमा की रक्षा करते हैं. इसमें निरहुआ एक कमांडो के भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार ने बताया, "इस फिल्म में दिनेशलाल यादव निरहुआ कमांडो की भूमिका में सभी को चौंकाने के लिए तैयार है. 

निर्माता रत्नाकर कुमार ने आगे कहा कियह फिल्म पूरी तरह से व्यवसायिक (कमर्शियल) है और एक लंबे अर्से के बाद कोई ऐसी फिल्म आ रही है, जिसमें निरहुआ एक नई अभिनेत्री के साथ रोमांस करते नजर आने वाले हैं. बता दें कि नीता ढुंगना इस भोजपुरी फिल्म में बतौर अभिनेत्री नजर आएगी. यह उनकी पहली भोजपुरी फिल्म होगी. निरहुआ एक तेज तर्रार ब्लैक कमांडो का किरदार निभाकर अपनी चुस्ती और विशेष युद्ध तकनीकों से दुश्मन को जोरदार पटखनी देंगे. इसके ट्रेलर की बात की जाए तो रिलीज होते ही तेजी से यह ट्रेलर वायरल हो चुका है और अभी तक इसे 4,141,320 मिलियन व्यूज हासिल हुए हैं. निरहुआ और नीता के साथ ही इसमें सुनील थापा, सुशील सिंह, संतोष पहलवान और अमृत कुमार मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

वायरस का पहला पोस्टर आया सामने, हॉरर कहानियों से काँप उठेंगे दर्शक

इस भोजपुरी अदाकारा ने जीता फैंस का दिल, सेक्सी वीडियो से हिला सोशल मीडिया

'मुक़द्दर' के इस गाने से खेसारी ने मचाया तहलका, काजल के साथ जमकर किया रोमांस

पवन सिंह ने रचा इतिहास, क्रैक फाईटर बनी भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म