10 सालों में इतनी बदल गई रानी चटर्जी
10 सालों में इतनी बदल गई रानी चटर्जी
Share:

रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन बोली जाती है। वे भोजपुरी सिनेमा का एक बड़ा नाम बन चुकी हैं। रानी अपने डांस से लेकर अपने अभिनय तक, फैंस को अपने हर अंदाज से दीवाना बना लेती है। बीते कुछ वर्षों में रानी के लुक में बड़ा ट्रांसफॉर्मेशन  देखने के लिए मिला है। अभिनेत्री की फैट टू फिट जर्नी कमाल  करने में लगी हुई है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक वक़्त पर रानी के बढ़े हुए वजन और उनके लुक्स को लेकर लोग उन्हें बहुत ट्रोल करते थे और अब ट्रांसफॉर्मेशन के उपरांत भी उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ गया। रानी ने अब अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक पुरानी और नई तस्वीर साझा करके एक लंबा नोट लिखा है, इसमें उन्होंने कहा कि लोग किस तरह आंटी, बूढ़ी कहकर उनका मजाक उड़ाते हैं। 

रानी ने तस्वीरें के कैप्शन में लिखा- 2012 vs 2022 तक, लोग मुझे हर दिन ट्रोल कर रहे है। लेकिन मैं दुखी नहीं होती। (बूढ़ी) (आंटी) ना जाने कैसे-कैसे कमेंट लकर रहे है। लेकिन मुझे बिल्कुल तकलीफ नहीं हो रही है। बस थोड़ा अजीब लगता है कि हमारी युवा पीढ़ी किस तरफ किस सोच पर जा सकती है।

रानी ने लिखा- क्या आज के युवाओं की निगाह में बूढ़ों को जीना छोड़ देना चाहिए या आंटी की उम्र होते ही खुद को कमरे में बंद कर लेना चाहिए या दुनिया की निगाहों से दूर हो जाना चाहिए। जंहा इस बारें में रानी ने कहा- अगर आज के युवा पढ़-लिखकर ये कमेंट करते हैं। किसी की उम्र का मजाक, किसी के मोटापे का मजाक, तो अच्छा है मैं कम पढ़ी लिखी हूं। चलो में बूढ़ी हूं, मैं गर्व करती हूं कि मैं बूढ़ी हो रही हूं। मैं खुद को बूढ़ा होते देखूंगी। इतना ही नहीं रानी ने आगे बोला है कि- अगर आज मैं बूढ़ी हूं तो मैंने जवानी में कितना कार्य कर चुका है। आज भी कर रही हूं। जिम्मेदार उठा रही हूँ। लेकिन जो मुझे ट्रोल कर रहे हैं, वो तो कुछ नहीं कर रहे हैं। 

नम्रता मल्ला के सर चढ़ा वरुण के गाने का खुमार, किया ऐसा डांस....

'रॉकस्टार' लुक में रक्षा गुप्ता संग रोमांस करेंगे खेसारी लाल

Jasleen Matharu के बाद अब इस एक्ट्रेस के साथ जुड़ा अनूप जलोटा का नाम
  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -