Jasleen Matharu के बाद अब इस एक्ट्रेस के साथ जुड़ा अनूप जलोटा का नाम
Jasleen Matharu के बाद अब इस एक्ट्रेस के साथ जुड़ा अनूप जलोटा का नाम
Share:

भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी इन दिनों अपनी फिटनेस पर बहुत फोकस करने में लगे हुए है। फिट और फाइन दिखने के साथ साथ उन्होंने सोशल मीडिया पर भी सक्रीय रहना शुरू कर दिया। इंस्टाग्राम पर आये दिन रानी चटर्जी अपने नये प्रोजेक्ट्स की जानकारी साझा करती रहती हैं। अभिनेत्री के फैंस को जानकर खुशी होगी कि वो जल्द ही भजन सम्राट अनूप जलोटा संग स्क्रीन साझा करती दिखेंगी। 

नूप जलोटा-रानी चटर्जी आये साथ: रानी चटर्जी ही जल्द ही पर्दे पर अपना लेडी सिंघम अवतार में दिखाई देने वाली है। पर उससे पहले उन्होंने अनूप जलोटा (Anup Jalota) संग नये प्रोजेक्ट के लिये हाथ मिलाया है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दे दी है। रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर भजन सम्राट के साथ कुछ फोटोज साझा कर दी है। इन फोटोज में दोनों ही स्टार्स काफी खुश दिखाई दे रहे है। 

कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि अभी ये साफ नहीं है कि अनूप जलोटा और रानी चटर्जी फिल्म में साथ नजर आने वाले है या फिर म्यूजिक वीडियो में। रानी चटर्जी और अनूप जलोटा के साथ कॉमेडियन सुनील पाल (Sunil Pal) भी साथ दिखाई दे सकते है। अब ये तिगड़ी किसी शो में साथ दिखे या म्यूजिक एल्बम में, लेकिन इतना साफ है कि जब ये साथ आयेंगे, तो खूब सारा हंगामा मचने वाला है।

 

इतना ही नहीं अनूप जलोटा म्यूजिक इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं, जिन्होंने बिग बॉस 12 में जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के साथ एंट्री लेकर हर किसी के दिमाग में खलबली भी पैदा कर दी है। शो में अनूप जलोटा और जसलीन का रिश्ता बहुत चर्चाओं में आ चुका है। शो में रहकर दोनों हमेशा ही रिलेशनशिप में रहने का दावा करते रहे। हांलाकि, बाहर निकलते ही अनूप जलोटा और जसलीन ने एक-दूसरे को गुरू-शिष्य बताना शुरू कर चुके है। अब देखते हैं कि रानी चटर्जी और अनूप जलोटा को साथ देख कर जसलीन का क्या रिएक्शन होता है। 

पहले दिन ही औंधे मुँह गिरी फिल्म मेजर, इन फिल्मों के आगे फीकी पड़ी चमक

पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर छाया कमल हासन की फिल्म का जादू, कमाए इतने करोड़

नयनतारा से पहले इस एक्ट्रेस को ऑफर हुई थी फिल्म 'जवान'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -