'रॉकस्टार' लुक में रक्षा गुप्ता संग रोमांस करेंगे खेसारी लाल
'रॉकस्टार' लुक में रक्षा गुप्ता संग रोमांस करेंगे खेसारी लाल
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहे जाने वाले है खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों एक से बढ़ कर एक म्यूजिक वीडियो रिलीज कर चुके है। हाल ही में उनका और रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) स्टारर सॉन्ग 'दिल दीवाना' (Dil Deewana) रिलीज कर दिया गया था। गाने में दोनों स्टार्स की बेहतरीन ट्यूनिंग देखने के मिली है। गाने में दोनों को इतना पसंद किया गया कि अब इनका साथ में एक अगला गाना भी जल्द ही रिलीज किया जाने वाला है। 

रक्षा संग खेसारी का न्यू सॉन्ग: 'दिल दीवाना' गाने को मिली सक्सेस के उपरांत खेसारी लाल यादव अब रक्षा गुप्ता संग एक नया गाना लेकर आने वाले है। गाने का टीजर पहले से ही रिलीज किया जा चुका है, जिसे आप खेसारी लाल की तरफ से फैंस के लिये एक ट्रीट समझ सकते हैं। खेसारी लाल और रक्षा गुप्ता के नये गाना का नाम है 'आजा रील पे देखावतानी'। आने वाले सॉन्ग में दोनों ही भोजपुरी स्टार्स एक लुक में दिखाई देने वाले है।  

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खेसारी लाल ने 'आजा रील पे देखावतानी' गाने में नये दौर के लोगों की भावनाओं का पूरा ध्यान में रखा गया है। गाने में खेसारी लाल यादव कूल डूड स्टाइल में दिखाई दे रहे है। वहीं रक्षा गुप्ता मॉर्डन गर्ल स्टाइल में खेसारी लाल के साथ डांस करती हुई नजर आ रही है। गाना बहुत कलरफुल है, जिसे देख कर आपका मजा और भी बढ़ने वाला है। फिलहाल, इसका टीजर शेयर कर दिया गया है। गाना रविवार सुबह 7 बजे ग्लोबल म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगा। 

नगमा की खूबसूरती के दीवाने हुए रवि किशन

वजन कम करने के बाद अब इंटेंस वर्कआउट से फैंस को जिम जाने के लिए इंस्पायर कर रही रानी

बिकिनी छोड़....साड़ी में नजर आई नम्रता मल्ला, उड़ गए फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -