नम्रता मल्ला के सर चढ़ा वरुण के गाने का खुमार, किया ऐसा डांस....
नम्रता मल्ला के सर चढ़ा वरुण के गाने का खुमार, किया ऐसा डांस....
Share:

नम्रता मल्ला (Namrita Malla) भोजपुरी सिनेमा की ग्लैमरस और स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक कही जाती है. वो आये दिन सोशल मीडिया पर वीडियोज और तस्वीरें साझा करके हल्ला मचाने में कामयाब हो जाती है. इन दिनों नम्रता मल्ला पर वरुण धवन (Varun Dhawan) की मूवी जुग जुग जियो (JugJugg Jeeyo) के पॉपुलर गाने द पंजाबन का खुमार चढ़ता हुआ दिखाई दिया है. इसलिये वो गाने पर जबरदस्त तरीके से झूमते हुए नजर आ रहे है. 

वरुण के गाने पर नम्रता मल्ला का डांस: दुनिया इस बात से वाकिफ है कि नम्रता मल्ला किस लेवल की डांसर है. अब जब बात वरुण धवन के ट्रेडिंग सॉन्ग की आती है, तो भला वो खुद को डांस करने से कैसे रोक पाती. बस फिर क्या था.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खेसारी लाल यादव की अभिनेत्री ने व्हाइट कलर की आउटफिट में जबरदस्त तरीके से द पंजाबन सॉन्ग पर अपनी कमर मटका चुकी है. 

चंद सेकेंड के वीडियो में नम्रता मल्ला जिस तरह पूरी एनर्जी के साथ डांस करती दिखाई दे रही है. वो देख कर तो फैंस क्या वरूण धवन भी खुद को वाह... वाह... करने से नहीं रोक पाएंगे. बता दें कि डांस के प्रति नम्रता का दीवापना उनके वीडियो में साफ नजर आ रहा है. इसके अलावा वो जिस कॉन्फिडेंस के साथ डांस कर रही हैं. वो सच में तारीफ के काबिल है. 

 

'रॉकस्टार' लुक में रक्षा गुप्ता संग रोमांस करेंगे खेसारी लाल

Jasleen Matharu के बाद अब इस एक्ट्रेस के साथ जुड़ा अनूप जलोटा का नाम

नगमा की खूबसूरती के दीवाने हुए रवि किशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -