पैपराजी संग रानी ने सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन, सामने आई तस्वीर
पैपराजी संग रानी ने सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन, सामने आई तस्वीर
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री  रानी मुखर्जी की मूवी मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है। इस मूवी को सेलेब्स के साथ ही दर्शकों की तरफ से भी तारीफ भी मिलने लगी है। आज यानी 21 मार्च को एक्ट्रेस अपना 45वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। हाल ही में उन्होंने पैपराजी संग भी सेलिब्रेट किया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है। 

रानी ने पैपराजी संग काटा केक- रानी मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक कुछ फोटोज साझा की हैं। इन तस्वीरों में रानी पैपराजी संग मूवी के मिलते अच्छे रिस्पॉन्स की खुशी और अपने बर्थडे को मिलकर सेलिब्रेट करते हुए दिखाई दे रही है। बीते दिन ही रानी ने पैपराजी संग केट कट कर जश्न सेलिब्रेट किया है। इन फोटोज में रानी सिंपल लुक में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने व्हाइट शर्ट और ब्लू डेनिम वेयर की हुई है। सिंपल बन और नो मेकअप लुक में रानी बहुत क्यूट लग रही हैं। 

फिल्म को लेकर कही ये बात- इस बीच उन्होंने फिल्म के बारे में भी बात की और बोला कि- "मुझे लगता है कि इंडस्ट्री में हमें ऐसी ही मूवी बनानी चाहिए जो सीधा लोगों की दिलों को छू जाए। अगर हम एक अच्छी मूवी बनाएंगे तो ऐसे दर्शक होंगो जो थिएटर्स में उसे देखने के लिए आने वाले है।"

 

रानी की फिल्म ने किया इतना कलेक्शन-  खबरों का कहना है कि, रानी की मूवी मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। मूवी ने पहले ही विकेंड पर करीब 6 करोड़ 42 लाख का कारोबार भी किया है। इसके अलावा मूवी विदेशों में भी अच्छा कलेक्शन बतौर रही है।

सबके सामने रणवीर सिंह ने मारी श्रद्धा कपूर के एक्स बॉयफ्रेंड को लात, वायरल हुआ VIDEO

जान से मरने की धमकियों पर आई सलमान खान की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

74 वर्ष की आयु में भी बहुत फिट है बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -