Share:
74 वर्ष की आयु में भी बहुत फिट है बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल
74 वर्ष की आयु में भी बहुत फिट है बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी का हर कोई दीवाना हो चुका है। बात उनकी एक्टिंग की हो या उनके डांस की वे हमेशा से कमाल की परफॉर्मेंस देती आईं हैं। बात बीते दिनो की हो या आज की  अभिनेत्री की अदाओं का जादू आज भी लोगों का दिल चुरा लेता है। अभिनेत्री बहुत ग्रेसफुल डांसर रहीं हैं और इस उम्र में भी वे अक्सर स्टेज पर परफॉर्म करती दिखाई दे रही है। इसी के चलते बिते रविवार अभिनेत्री ने मुंबई में अपनी गंगा नदी पर बेस्ड बैले डांस परफॉर्मेंस से हर किसी को बीच कर दिया। हेमा NCPA मैदान में अपने फ्रीस्टाइल डांस परफॉर्मेंस के दौरान गंगा में बदल गईं। अभिनेत्री की बेटी ईशा देओल ने हेमा के यूनिक स्टेज एक्ट की जमकर तारीफ करते हुए एक नोट साझा किया।

ब्लू और व्हाइट आउटफिट में हवा में डांस करती हेमा मालिनी की एक स्टनिंग तस्वीर भी साझा करते हुए ईशा ने ट्वीट किया, “मेरी मां ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी को स्टेज पर गंगा परफॉर्म करते देखा। बिल्कुल रिमार्केबल परफॉर्मेंस। हमारे एनवायरमेंट और रिवर रिस्टोरेशन पर एक स्ट्रॉन्ग मैसेज के साथ विजुअली स्टनिंग। उनका अगला शो जरूर देखें। लव यू मम्मा…।” हेमा ने एक साक्षत्कार में बोला था कि, “मैंने  विश्व भर में कई तरह के बैले डांस किए हैं, और उन्हें जनता ने पसंद किया है, हम अपनी पौराणिक कथाओं जैसे दुर्गा, और राधा कृष्ण को शुद्ध शास्त्रीय रूप में पोट्रेट करके अपने कल्चर को रिप्रेजेंट भी कर रहे है। लेकिन, गंगा नदी पर इस बैले में  हम बहुत शास्त्रीय नृत्य नहीं कर सकते। तो, आपको सुंदर डांस की एक बहुत ही फ्री स्टाइल देखने को मिलती है।

 

 

इवेंट से पहले हेमा मालिनी ने गंगा की एक झलक दिखाने के लिए अपने पहले की परफॉर्मेंस से एक वीडियो साझा कर दिया था। हेमा ने इसे दिवंगत पॉलिटिशियन सुषमा स्वराज का एक आइडिया बताते हुए बोला है कि “बेसिकली ये गंगा नदी की स्वच्छता के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए गंगा नदी पर एक डांस बैले है। यह सुषमा स्वराज की पहल थी और वह चाहती थीं कि यह बनारस में हो।" 

आखिर कब अर्जुन से शादी करेंगी मलाइका...? एक्ट्रेस ने दिया अनोखा जवाब

इस मशहूर अभिनेता के साथ हुई ठगी

कुंडी मत खड़काओ राजा...पर सारा और शहनाज ने की जमकर मस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -