भद्दा कमेंट करने पर ट्वीटर से सस्पेंड हुईं रंगोली चंदेल, इन्होने की थी शिकायत
भद्दा कमेंट करने पर ट्वीटर से सस्पेंड हुईं रंगोली चंदेल, इन्होने की थी शिकायत
Share:

बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन कभी भी किसी को भी ट्रोल करने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने देती हैं. और अब हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से ऐसा किया है. जी दरअसल रंगोली चंदेल ने कुछ दिनों पहले ही अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से यह जानकारी दी थी कि उन्हें अकाउंट सस्पेंड करने की चेतावनी मिली है। आप सभी को बता दें कि उस समय रंगोली चंदेल ने ट्वीट करते हुए फैंस से पूछा था कि क्या वो ट्विटर पर सच भी नहीं बोल सकती हैं ?

वहीं रंगोली चंदेल के इस ट्वीट को अभी ज्यादा वक्त नहीं हुआ है कि ट्विटर इंडिया को उनका अकाउंट असलियत में सस्पेंड करना पड़ा है। हुआ यूँ कि रंगोली चंदेल ने सुजैन खान की बहन फराह अली खान पर एक भद्दा कमेंट किया था, जिस कारण ट्विटर इंडिया ने उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया है। आप सभी को बता दें कि फराह अली खान ने रंगोली चंदेल के ट्वीट की शिकायत करते हुए लिखा था कि, 'मुंबई पुलिस इस महिला को तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए क्योंकि यह एक धर्म के लोगों को मारने के लिए उकसा रही है। ट्विटर को भी इसका अकाउंट ब्लॉक कर देना चाहिए क्योंकि यह महिला समाज में धार्मिक जहर घोल रही है।' वहीं फराह अली खान ने इस ट्वीट पर रंगोली चंदेल ने पलटवार करते हुए लिखा, 'तू मझे अरेस्ट कराएगी ? तेरे पति को दुबई में पकड़ा था ड्रग्स के साथ, तू मुझे जेल भिजवाएगी ? सारी फैमिली ड्रग एडिक्ट्स की है... जेल तो तुम्हें होगी अगर सही वीकेंड पे पुलिस रेड करे... बस कुछ वक्त और है... तुम चिंता मत करो...'

आप सभी को बता दें कि रंगोली चंदेल के इस ट्वीट के बाद ट्विटर ने उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया है। हाल ही में इस बात की जानकारी भी फराह अली खान ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। जी दरअसल फराह अली खान ने ट्वीट में लिखा है, 'ट्विटर का धन्यवाद कि उन्होंने तुरंत एक्शन लिया है। मैंने इस अकाउंट की शिकायक की थी क्योंकि इससे समाज के एक खास धर्म के लिए टारगेट किया जा रहा था।' आप सभी को बता दें कि ट्विटर की गाइडलाइन्स के मुताबिक अगर कोई इंसान अपने अकाउंट के माध्यम से धार्मिक या नस्लभेदी टिप्पणी करता है तो उसका अकाउंट सस्पेंड करने का अधिकार कम्पनी के पास है जो इस समय रंगोली के साथ हुआ है.

65 साल की उम्र में इस एक्टर ने कहा दुनिया को अलविदा

डोनाल्ड ट्रंप पर भड़की यह अदाकारा, गुस्से में कही यह बात

दुआ मांगते और हाथ जोड़े शख्स की फोटो शेयर कर सलमान ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -