डोनाल्ड ट्रंप पर भड़की यह अदाकारा, गुस्से में कही यह बात

आप तो जानते ही हैं ट्रंप प्रशासन ने बीते सोमवार को भारत को मिसाइल बेचने का ऐलान किया. वहीं इस दौरान उन्होंने बताया कि 155 मिलियन डॉलर की 'हारपोन ब्लॉक 2' एयर लॉन्चड मिसाइल और लाइटवेट तारपीडो अमेरिका भारत को बेचेगा. अब हाल ही में इस बात को सुनने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा का रिएक्शन आया है.

 

हाल ही में ऋचा चड्ढा ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं ऋचा चड्ढा ने अपने ट्वीट के जरिए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर निशाना साधा है. इसी के साथ ऋचा चड्ढा ने ट्वीट करते हुए लिखा, "तुम हमे दवाइयां दो और हम तुम्हें मिसाइल देगा." आप सभी को बता दें, अमेरिका में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में हाल ही में डोनाल्ड ट्रंप ने भारत से मलेरिया की दवाई हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन भेजने को लेकर चेतावनी दी थी.

उस दौरान उन्होंने कहा था कि अगर भारत अमेरीका को यह दवाई नहीं भेजेगा, तो उसका भारत का परिणाम भुगतना होगा. वैसे यह सब होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका को हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन दवाई भेज दी थी. वहीं अब एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने इसी को लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर तंज कसा है. इस समय ऋचा चड्ढा का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. सभी को ऋचा की बात काफी अच्छी लगी है.

वीडियो शेयर कर बोले आयुष्मान खुराना - 'काम करने की खुजली हो रही है'

करीना ने अपनी सास से पूछा था बिकिनी पहनने पर सवाल, गुस्से में कह दी थी यह बात

लोगों पर जमकर बरसे सलमान खान, कहा- 'कहां जाओगे भागकर'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -