दुआ मांगते और हाथ जोड़े शख्स की फोटो शेयर कर सलमान ने कही यह बात
दुआ मांगते और हाथ जोड़े शख्स की फोटो शेयर कर सलमान ने कही यह बात
Share:

इस समय लगातार फैलते चले जा रहे कोरोना वायरस से बचने के लिए हर कोई अपने घरों में कैद है. ऐसे में बॉलीवुड के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान इन दिनों सोशल मीडिया के जरिए फैंस को जागरुक करने की कोशिश कर रहे हैं. अब इसी बीच सलमान खान ने एक फोटो साझा की है, जो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रही है.

 

आप देख सकते हैं सलमान खान द्वारा शेयर की गई इस फोटो में जहां एक व्यक्ति दुआ मांगते दिखाई दे रहा है तो वहीं दूसरा शख्स ऊपर हाथ जोड़े नजर आ रहा है. वैसे इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा कि, ''उदाहरण सिद्ध कर रहे हैं.'' आप सभी को बता दें कि सलमान खान कोरोना वायरस पर अकसर फोटो और वीडियो शेयर करते हैं और बीते दिनों ही उन्होंने एक वीडियो शेयर कर उन लोगों को फटकार लगाई थी जो डॉक्टरों पर पथराव करते नजर आए थे. वैसे सलमान खान द्वारा शेयर की गई यह फोटो किसी अपार्टमेंट की है और एक्टर ने इस फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, "मिसाल कायम करते. कोरोना से लड़ेगा भारत."

 

बीते दिनों एक वीडियो में सलमान खान घोड़े की सवारी करते नजर आ रहे थे. आप सभी जानते ही होंगे कि लॉकडाउन की शुरुआत से ही सलमान खान अपने फार्म हाउस में फंसे हुए हैं. केवल इतना ही नहीं, वह लॉकडाउन के कारण अपने पिता सलीम खान से भी काफी दिनों से नहीं मिल पाए हैं. वहीं इस समय वह एक के बाद एक ऐसे वीडियो शेयर कर रहे हैं जो उनके फैंस के दिल को छू रहे हैं. साथ ही वह कई लोगों की आर्थिक मदद भी कर चुके हैं.

करीना ने अपनी सास से पूछा था बिकिनी पहनने पर सवाल, गुस्से में कह दी थी यह बात

लोगों पर जमकर बरसे सलमान खान, कहा- 'कहां जाओगे भागकर'

डिजिटल फिल्म 'मिसेज सीरियल किलर' में नजर आएंगी जैकलीन, इस दिन होगी रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -