जल्द रिलीज होगा शेखर रवजियानी का पहला नॉन फिल्मी सॉन्ग, बताया क्यों रखा नाम ‘रंग’?
जल्द रिलीज होगा शेखर रवजियानी का पहला नॉन फिल्मी सॉन्ग, बताया क्यों रखा नाम ‘रंग’?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों में संगीत के उस्ताद शेखर रवजियानी ने कई सुपरहिट गाने गाए हैं। ये सांग आज भी लोगों की पसंदीदा प्लेलिस्ट में सम्मिलित हैं। अब शेखर एक नॉन फिल्मी हिंदी पॉप सॉन्ग रंग लेकर आ रहे हैं। शेखर के इस सांग की प्रशंसक बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं। शेखर ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने पहले नॉन-फिल्मी हिंदी पॉप गानें का नाम ‘रंग’ क्यों रखा है।

शेखर रवजियानी को निश्चित तौर पर अपने भावपूर्ण गायन तथा जादुई कम्पोजिशंस के लिए पहचाना जाता है। अवार्ड विनर तथा बहु-प्रतिभाशाली कलाकार हमेशा कुछ नया करने और विश्व भर के संगीत प्रेमियों के लिए जादुई ट्रैक्स प्रोड्यूस करने के लिए तैयार रहते हैं। हाल ही में, हिट रिकॉर्ड गायक-कम्पोज़र ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट, ‘रंग’ का टीज़र जारी किया, जिसने नॉन-फिल्मी हिंदी पॉप म्यूजिक की दुनिया में अपने प्रवेश को चिह्नित किया। 

वही यह गाना मशहूर साउथ एशियन म्यूजिक लेबल, सूफिस्कोर द्वारा प्रस्तुत किया गया है तथा इसके बोल प्रिया सरैया द्वारा लिखे गए हैं। अपनी तरह के इस जबरदस्त ट्रैक की सबसे विशेष बात यह है कि इसे ब्रज भाषा की पारंपरिक भाषा में लयात्मक तौर पर लिखा गया है। जब शेखर रवजियानी से इस जादुई आवाज वाले गानें के बारे में पूछा गया कि उन्होंने अपने ट्रैक का शीर्षक ‘रंग’ क्यों रखा, इस पर वे बोलते हैं, “बीते कुछ सालों में लॉकडाउन के चलते, जब सब कुछ अंधेरे के समान महसूस हुआ, एकमात्र संगीत ही था, जिसने हमेशा की भांति मेरी जिंदगी को प्रकाश और रंग से भर दिया। हालांकि मैंने इस के चलते कई गानें कम्पोज़ किए, मगर ‘रंग’ एक ऐसा गाना था जो मेरी इस स्थिति से सबसे ज्यादा संबंधित था, क्योंकि इसमें क्लासिक का सार है।”

कल रिलीज़ होगा वरुण और कृति सेनन की मूवी भेड़िये का पोस्टर

जोनस सरनेम हटाने के बाद प्रियंका ने कहा- "मैं थोड़ी पुराने ख्यालातों वाली हूं. लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि..."

FIR दर्ज होने के बाद कंगना रनौत ने शेयर की अनोखी पोस्ट, कहा- अगर वे मुझे गिरफ्तार...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -