कल रिलीज़ होगा वरुण और कृति सेनन की मूवी भेड़िये का पोस्टर
कल रिलीज़ होगा वरुण और कृति सेनन की मूवी भेड़िये का पोस्टर
Share:

बॉलीवुड के कलाकार वरुण धवन और कृति सेनन अपनी अगली मूवी भेड़िया से लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार है. अब मेकर्स ने मूवी को लेकर बड़ी जानकारी दी है कि भेड़िया का फर्स्ट लुक 25 नवंबर को फैंस और दर्शकों के साथ शेयर किया जाने वाला है. वहीं, आज मूवी के टाइटल पोस्टर जारी किया जा चुका है. ये एक मोशन पोस्टर है. वरुण ने मूवी  का टाइटल पोस्टर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा है  कि ‘भेड़िया से कल होगी आपकी पहली मुलाकात… फिल्म का फर्स्ट लुक आउट #BhediyaTomorrow’ वरुण धवन का यह पोस्ट उनके फैंस के बीच खूब वायरल होने लगा है.

वीएफएक्स पर काम: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कृति सेनन ने भी इसी तरह का पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी शेयर किया है. भेड़िया में वरुण धवन और कृति सेनन पहली बार स्क्रीन साथ में साझा करते हुए दिखाई देने वाले है. यह एक हॉरर कॉमेडी मूवी है जिसकी शूटिंग अरुणाचल प्रदेश के जंगलों में हुई है. मूवी अप्रैल 2022 में रिलीज करने का प्लान किया जा रहा है लेकिन अब मूवी को कुछ समय के लिए पोस्टपोंड भी कर सकते है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मेकर्स मूवी के VFX पर काम कर रहे हैं. मेकर्स चाहते हैं कि दर्शक इस फिल्म के जरिए एक नई दुनिया से रुबरू हों.

मूवी फिलहाल पोस्ट प्रोड्क्शन स्टेज में है.  जी हां हम बता दें कि मूवी VFX मूविंग पिक्चर कंपनी द्वारा किया जा रहा है. इससे पहले ये कंपनी ‘1917’, ‘द जंगल बुक’, ‘द लायन किंग’, ‘हैरी पॉटर’ और ‘जस्टिस लीग’ जैसी मूवी पर काम कर चुकी है. मूवी की शूटिंग समाप्त करने के उपरांत वरुण धवन ने अरुणाचल प्रदेश के बारे में बोला  था, “यहां काम करने का यह मेरा सबसे बेहतरीन अनुभव है.”  जिसके साथ ही वह अरुणाचल प्रदेश के लोगों की तारीफ करते हुए भी दिखाई दिए.

जानकारी के लिए बता दें कि वरुण धवन का एक अन्य वीडियो भी सामने आया था, जिसमें वह अरुणाचल प्रदेश के बच्चों के साथ खेलते हुए दिखाई दिए थे. छोटे से बच्चे को हाथ में लिए वरुण धवन उसके साथ बहुत खुश लग रहे थे. आगे बता दें कि 2022 में वरुण धवन की ‘भेड़िया’ के अलावा ‘जुग जुग जियो’ भी रिलीज़ की जाने वाली है. वहीं, कृति सेनन भी अक्षय कुमार के साथ ‘बच्चन पांडे’ और प्रभास के साथ ‘आदिपुरुष’ में दिखाई देने वाली है.

जोनस सरनेम हटाने के बाद प्रियंका ने कहा- "मैं थोड़ी पुराने ख्यालातों वाली हूं. लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि..."

FIR दर्ज होने के बाद कंगना रनौत ने शेयर की अनोखी पोस्ट, कहा- अगर वे मुझे गिरफ्तार...

ट्रेलर रिलीज से पहले अक्षय कुमार ने शेयर किए 'अतरंगी रे' के ये जबरदस्त पोस्टर्स, बढ़ा फैंस का उत्साह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -