जोनस सरनेम हटाने के बाद प्रियंका ने कहा-
जोनस सरनेम हटाने के बाद प्रियंका ने कहा- "मैं थोड़ी पुराने ख्यालातों वाली हूं. लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि..."
Share:

बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने नाम के आगे से पति निक जोनस के सरनेम को हटा दिया है, लेकिन उनके ऐसा करने पर सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा होना शुरू हो गया. दोनों की तलाक की खबरें आग की तरह फ़ैल रही है, और इन खबरों से उनके सभी फैंस बहुत ही ज्यादा हैरान हो गए है. कई जगह  तो यह भी प्रश्न उठाया जा रहा है कि निक जोनस को बेहद प्यार करने वालीं प्रियंका ने आखिर ऐसा क्यों किया? और इस बारें में उनके फैंस भी बेताब है कि ऐसा क्यों. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की तलाक की खबरों को हालांकि 'देसी गर्ल' की मम्मी मधु चोपड़ा ने 'बकवास' कहा है. लेकिन सवाल अभी भी बना हुआ है कि आख‍िर ऐसा हुआ क्‍यों? फो

खबर है कि अपने दोनों जेठों यानी केविन जोनस और जो जोनस की वजह से प्रियंका ने अपने नाम के आगे से जोनस हटाने का निर्णय किया है. दरअसल, ग्‍लोबल रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा ने ये फैसला असल में जोनस ब्रदर्स के रोस्‍ट शो 'Jonas Brothers Family Roast' को प्रमोट करने के लिए लिया गया था . यह रोस्‍ट बेस्‍ड शो मंगलवार, 23 नवंबर को ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज  किया जा चुका है. हालांकि, इस केस पर अब तक 'देसी गर्ल' ने चुप्पी साधी हुई है. 'Jonas Brothers Family Roast' शो में जोनस ब्रदर्स को उनकी पार्टनर्स ने ज्वॉइन किया था. इस बीच प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस को जमकर रोस्ट किया.

'निक जोनस रोस्ट' के एक सेगमेंट के दौरान प्रियंका ने बोला है कि निक के बड़े भाइयों के बच्चे हैं. केविन जोनस की 2 बेटियां हैं और जो जोनस की भी 1 बेटी है. प्रियंका ने अपनी बात को जारी रखते हुए बोला है कि  वो और निक फैमिली में अकेले ऐसे कपल हैं, जिनके बच्चे नहीं हैं. प्रियंका ने बोला है इसलिए मैं यह अनाउंस करने के लिए बहुत ही ज्यादा उत्साहित  हूं. निक और मैं एक्सपेक्ट कर रहे हैं... लेकिन कुछ सेकेंड का गैप लेकर प्रियंका ने बोला है, 'आज रात ड्रंक होने के लिए और कल सोने के लिए'.  प्रियंका ने बोला था कि मैंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि मुझे यह अच्‍छा लगता है. यह ऐसा महसूस करवाता है, जैसे हम एक फैमिली हैं और मैं थोड़ी पारंपरिक सोच की हूं, मैं थोड़ी पुराने ख्यालातों वाली हूं. लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं अपनी पहचान छोड़ दूंगी.

ग्रेमी अवार्ड के लिए पाकिस्तानी सिंगर हुई नॉमिनेट, यहाँ देखें पूरी लिस्ट

नहीं रहे मिस्टर बीन, कार एक्सीडेंट में हुआ निधन ? सोशल मीडिया पर मचा हाहाकार

13 साल छोटे बॉयफ्रेंड के साथ डिनर डेट पर नज़र आई किम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -