क्या हमने कभी सबूत मांगा कि राहुल, राजीव गांधी के बेटे हैं या नहीं ?
क्या हमने कभी सबूत मांगा कि राहुल, राजीव गांधी के बेटे हैं या नहीं ?
Share:

देहरादून: उत्तराखंड में 14 फरवरी को एक ही चरण में वोटिंग होनी है. लिहाजा चुनाव प्रचार अब अंतिम दौर में हैं, मगर अपनी पार्टी के उम्मीदवार के समर्थन में राजनेता जमकर जुबानी तीर चला रहे हैं. इसी क्रम में असम के सीएम हेमंता बिस्वा सरमा उत्तराखंड में भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दे डाला. असम सीएम ने राहुल गांधी को लेकर कहा कि 'क्या हमने कभी प्रूफ मांगा कि आप राजीव गांधी के बेटे हैं या नहीं ?'

हालांकि कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये 'हेमंता के छिछोरेपन और घटिया सोच का सबूत है'.बता दें कि असम के सीएम हेमंता बिस्वा सरमा ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 'राहुल गांधी ने सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगा, इनकी मेंटिलिटी देखिए, CDS जनरल विपिन रावत हमारे देश के गौरव थे, उनकी अगुवाई में भारत ने पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक की. मगर राहुल गांधी कहते हैं कि सबूत दो, क्या हमने कभी सबूत मांगा कि आप राजीव गांधी के बेटे हैं या नहीं'?

असम सीएम ने आगे कहा कि आपको सेना से सबूत मांगने का क्या अधिकार है. यदि सेना ने बोल दिया कि पाकिस्तान में बम फोड़ा है, तो फोड़ा है. सेना ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक किया तो किया, एयर स्ट्राइक किया तो किया. क्या आपको CDS बिपिन रावत पर विश्वास नहीं है. 

'लोकतंत्र के लिए गैस चैम्बर बना बंगाल, खतरे में हिन्दू..', सुवेंदु अधिकारी का दावा

शशि थरूर को केंद्रीय मंत्री अठावले ने सिखाई इंग्लिश, बताया क्या होती है Budget की स्पेलिंग

बंगाल हिंसा के 5 मामलों में ममता के चुनावी एजेंट पर FIR, हत्या और बलात्कार की कोशिश तक के आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -