राहुल गांधी के 'माँ वैष्णोदेवी दर्शन' पर चढ़ा सियासी पारा, सुरजेवाला ने PM और भाजपा पर बोला हमला
राहुल गांधी के 'माँ वैष्णोदेवी दर्शन' पर चढ़ा सियासी पारा, सुरजेवाला ने PM और भाजपा पर बोला हमला
Share:

श्रीनगर: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी जम्मू पहुंच चुके हैं. वो यहां पैदल चलकर माँ वैष्णो देवी के दर्शन करेंगे. हालांकि, जम्मू पहुंचते ही उनकी इस यात्रा को लेकर सियासी पारा चढ़ गया है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने राहुल गांधी की इस यात्रा को लेकर हमला बोला, तो कांग्रेस ने भी फ़ौरन पलटवार किया है. भाजपा ने तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी की माता वैष्णो देवी के दर्शन करने की ये योजना सिर्फ ‘टोकन हिंदुत्व’ है.

इस पर कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राहुल गांधी यदि 13 किलोमीटर पैदल चलकर वैष्णो देवी जाना चाहते हैं, तो भाजपा को ऐतराज क्यों?  मोदी जी भी राहुल जी के साथ जाएं, वे (PM) बुजुर्ग हैं, उनका भी हाथ पकड़कर ले जाएंगे. आवश्यकता पड़ी तो मोदी जी को कंधे पर बैठाकर ले जाएंगे.’ हालांकि, जम्मू पहुंचे राहुल गांधी ने कहा कि, ‘मैं यहां माता वैष्णो देवी के दर्शन करने आया हूं.’ साथ ही उन्होंने किसी भी प्रकार का सियासी बयान देने से साफ इनकार कर दिया.

बता दें कि, वायनाड से लोकसभा सांसद राहुल गांधी आज माता वैष्णो देवी के दर्शन करेंगे और वहां शाम के समय होने वाली विशेष आरती में भी हिस्सा लेंगे. जम्मू पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी का स्वागत किया. इस दौरान जम्मू की महिलाओं ने ‘राहुल गांधी आगे बढ़ो, हम आपके साथ हैं’ का नारा भी लगाया.

2021 के अंत तक कोविड वैक्सीन बूस्टर खुराक पर रोक चाहता है WHO

पुडुचेरी राज्यसभा सीट के लिए 4 अक्टूबर को होगा मतदान

गुंटूर जिले में बलात्कार के आरोप में पुलिस ने आठ लोगों को किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -