गुंटूर जिले में बलात्कार के आरोप में पुलिस ने आठ लोगों को किया गिरफ्तार

गुंटूर: गुंटूर जिले के मेडिकोंडुरु क्रॉस रोड के पास बुधवार रात एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने इस घटना में शामिल सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना उस समय हुई जब सट्टानापल्ले मंडल की महिला एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद अपने पति के साथ बाइक पर गुंटूर शहर से लौट रही थी।

बाइक सवार दंपती को आरोपियों ने रोक लिया। उन्होंने पति पर हमला किया और फिर उसकी पत्नी को पास के खेत में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। सट्टानापल्ले पुलिस ने सामूहिक बलात्कार की घटना में शामिल सभी संदिग्धों पलाडुगु के पास कोल्ड स्टोरेज में काम करने वाले आठ मजदूरों को गिरफ्तार किया है।

वही इन सभी की पहचान ओडिशा और विजयनगरम के युवकों के रूप में हुई है। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है। दूसरी ओर, तेदेपा के राष्ट्रीय महासचिव लोकेश ने गुंटूर बलात्कार की घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने कहा कि यह दुखद है कि गुंटूर जिले में एक और अत्याचार ऐसे समय में हो रहा है जब राज्य में महिलाओं की सुरक्षा पर भारी बहस चल रही थी। लोकेश ने कहा, "बाइक सवार दंपति के साथ मारपीट और बलात्कार की घटना ने राज्य को झकझोर कर रख दिया है।"

ओडिशा विधानसभा ने 50 प्रतिशत सीटों के आरक्षण का विधेयक किया पारित

केन्या के राष्ट्रपति ने सूखे को घोषित किया राष्ट्रीय आपदा

डेंगू का प्रकोप: 'चिकित्सा सुविधाओं की कमी' को लेकर मायावती ने की यूपी सरकार की निंदा

Most Popular

- Sponsored Advert -