रणदीप हुड्डा के बारे में बात नहीं करते बॉलीवुड सेलेब्स, एक्टर बोले- 'आदत हो चुकी है'

रणदीप हुड्डा अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम का चुके हैं। वहीँ इसी बीच अब उनकी फिल्म 'एक्‍सट्रैक्‍शन' की रिलीज को एक साल पूरे हो गए हैं। अब उन्होंने हॉलीवुड अभिनेता क्रिस हेम्‍सवर्थ के साथ काम करने और दर्शकों से मिली प्रतिक्रियाओं पर बात की। केवल इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने यह भी बताया कि बॉलीवुड इसके लिए बिल्‍कुल उत्साहित नहीं था। आपको याद हो तो इस फिल्म में रणदीप ने Saju Rav नाम के पूर्व पैरा (स्‍पेशल फोर्स) मेजर का रोल निभाया था।

यह उनकी पहली हॉलिवुड फिल्‍म थी और इसे अवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर और ऐंडगेम फेम रूसो ब्रदर्स ने प्रड्यूस किया था। अब हाल ही में 'एक्‍सट्रैक्‍शन' को लेकर साथियों की प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए रणदीप ने कहा, ''मुझे इसकी काफी आदत हो चुकी है। होता रहता है। हो सकता है कि उन्‍हें मेरी ऐक्‍टिंग पसंद ना आई हो, हो सकता है कि मेरा ऐक्शन अच्‍छा लगा हो, इसीलिए उन्‍होंने इस बारे में बात नहीं की।'' इसके अलावाउन्होंने कहा, ''इंडस्‍ट्री में लोगों के बीच फिल्‍मों को लेकर काफी चर्चाएं होती हैं लेकिन वह इसके लिए नहीं हुई। हो सकता है कि उन्‍हें मेरा अभिनय अच्‍छा ना लगा हो।''

वैसे आप सभी जानते ही होंगे जब भी किसी अभिनेता या अभिनेत्री की कोई फिल्म रिलीज होती है तो स्टार्स उन्हें बधाई देते हैं। वहीँ टीजर और ट्रेलर भी देखकर सेलेब्स उस फिल्म को देखने के लिए अपने फैंस से कहते हैं। लेकिन यह सब रणदीप के साथ नहीं हुआ। वैसे 'एक्‍सट्रैक्‍शन' के बारे में बात करें तो यह ओटीटी प्‍लैटफॉर्म नेटफ्लिक्‍स पर 24 अप्रैल 2020 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म के काफी हिस्‍सों की शूटिंग भारत में हुई थी। यह नेटफ्लिक्‍स के इतिहास में सबसे ज्‍यादा देखी जाने वाली ऑरिजनल फिल्‍म है। अब जल्द ही इसका सीक्वल आ सकता है।

उत्तराखंड सरकार का बड़ा ऐलान- 50 लाख लोगों को लगेगी फ्री वैक्सीन

पंजाब सरकार ने लॉकडाउन के लिए जारी किए संशोधित दिशानिर्देश, इन चीजों पर रहेगी छूट

इस मशहूर अदाकारा ने छोड़ा अभिनय, गोवा में हो चुकीं हैं शिफ्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -