सलमान ख़ान को टक्कर देने के लिए रणदीप हुड्डा कर रहे कड़ी मेहनत, पैरो पर उठाया भारी वजन
सलमान ख़ान को टक्कर देने के लिए रणदीप हुड्डा कर रहे कड़ी मेहनत, पैरो पर उठाया भारी वजन
Share:

सलमान ख़ान के साथ एक बार फिर एक्टर रणदीप हुड्डा स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. दोनों ही एक्टर, प्रभुदेवा की आने वाली फ़िल्म 'राधे' में एक साथ काम कर रहे हैं. इस फ़िल्म में अपने किरदार के लिए रणदीप हुड्डा खूब मेहनत कर रहे हैं. इसी एक झलक तब देखने को मिली, जब रणदीप ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया.

फिल्म पानीपत के पहले गाने मर्द मराठा का टीजर जारी, यहाँ देखे वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस वीडियो में रणदीप हुड्डा 640 पाउंड वजन को पैरों से उठा रहे हैं. सामान्य जिम वाली भाषा में कहें, तो रणदीप 'लेग प्रेस' कर रहे हैं. इस दौरान वह लाल टी-शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं. वीडियो के साथ उन्होंने एक शानदार-सा कैप्शन भी शेयर किया है. इसमें उन्होंने लिखा, '640 पाउंड लेग प्रेस... मोस्ट वांटेड भाई सलमान ख़ान के पीछे छोड़ने के ट्रेनिंग... आप कितना प्रेस कर रहे हो ब्रदर... मैं अपना सबसे बेस्ट दे रहा हूं.'

रकुल प्रीत सिंह की इस हॉट फोटो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, बोल्डनस की सारी हदें हुई पार

अगर आपको नही पता तो बता दे कि 'दबंग 3' के बाद सलमान ख़ान आने वाली फ़िल्म 'राधे' में एक बार फिर पुलिस वाले की भूमिका में हैं. 'वांटेड' और 'दबंग 3' के डायरेक्टर प्रभुदेवा इस फ़िल्म को निर्देशित कर रहे हैं.'वांटेड' में प्रभुदेवा और सलमान की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. वहीं, 'राधे' से पहले प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी फ़िल्म 'दबंग 3' 20 दिसंबर को पर्दे पर उतरेगी. इस फ़िल्म में सलमान ख़ान एक बार फिर चुलबुल पांडे के किरदार में नजर आएंगे.'राधे' अगले साल ईद पर रिलीज़ हो रही है. इस फ़िल्म में सलमान और रणदीप के अलावा दिशा पाटनी भी मौजूद हैं. इस फ़िल्म की शूटिंग इस महीने में शुरू हो गई है. इस बात की जानकारी कुछ दिनों पहले ही सलमान ने अपने एक सोशल मीडिया अकाउंट से दी थी, जिसमें वे शूटिंग के लिए धमाकेदार एंट्री कर रहे थे. 

कंगना रनौत की फिल्म पंगा से वरुण धवन की इस मूवी की होने वाली है जबरदस्त टक्कर

साउथ स्टार विजय और रणवीर सिंह की इन फिल्मों की बॉक्स-ऑफिस पर होने वाली है टक्कर

फिल्म बाला की कमाई में होगा और इजाफा, सउदी सेंसर बोर्ड से मिली हरी झंडी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -