इस वीडियो को देख भड़के रणदीप हुड्डा, कही ये बात

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता रणदीप हुड्डा अपनी फिल्मों के साथ ही जानवरों के प्रति प्रेम को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. इसके साथ ही उनके पास कई घोड़े भी हैं जिनकी वे देखभाल करना पसंद करते हैं. वे जंगली जानवरों से काफी ज्यादा प्यार करते हैं और उन्हें चोट पहुंचती है तो रणदीप को भी काफी दुख पहुंचता है. वहीं ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला जब सोशल मीडिया पर उन्होंने एक वीडियो साझा किया है. असल में इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स सामने से भागते हुए हाथी पर गोली चलाता है और ये हाथी इसके बाद धीमा हो जाता है. वही इस पूरी घटना की एक शख्स वीडियो बना रहा है. इसके साथ ही रणदीप ने इस वीडियो को पोस्ट किया और लिखा- आखिर ये कैसे हो सकता है? क्या वाकई लोग फन के लिए ऐसा कर रहे हैं? कर्नाटक फॉरेस्ट डिपार्टमेंट, प्लीज आप इस मामले को देखिए. इस घटना के जो भी दोषी है, उन्हें कड़ी सजा मिलनी चाहिए.

इसके साथ ही रणदीप के इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में कई सेलेब्स ने भी प्रतिक्रिया दी. इसके बाद एक कमेंट के अनुसार , बांदीपुर के फील्ड डायरेक्टर टी बालाचंद्र का कहना है कि दोनों के विरुद्ध एक्शन लिया गया है. इसके साथ ही ये घटना 7 मार्च 2020 की है. वहीं रहीम ने इस हाथी पर गोली चलाई थी और उसे निष्कासित कर दिया गया है. इसके साथ ही उमेश जिसने इस घटना की वीडियो बनाई, उस पर भी इंटरनल इंक्वारी चल रही है. वहीं गोली बैरीकेड को लगी है और हाथी को नहीं लगी है.

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो रणदीप हुड्डा अपनी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को लेकर चर्चा में हैं. इसके अलावा इस फिल्म में वे सलमान खान के साथ काम कर रहे हैं. वहीं इस फिल्म के क्लाइमेक्स को सलमान खान और रणदीप हुड्डा पर फिल्माया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में क्रोमा तकनीक का इस्तेमाल किया गया है जो इससे पहले बड़े बजट के फिल्मकार उपयोग करते आए हैं. अभी हाल ही में फिल्म बाहुबली और उसके सीक्वल में इस तकनीक का उपयोग किया गया था. बता दें कि इस फिल्म में सलमान और रणदीप के अलावा दिशा पाटनी भी नजर आ सकती है . वहीं इस फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है.

रियलिटी शो से मिली थी श्रेया घोषाल की आवाज को पहचान

आखिर क्यों आया करीना को गुस्सा, जानिए वायरल वीडियो का सच

'ग़ज़नी 2' लाने की तैयारी में हैं आमिर खान! मेकर्स की ट्वीट से मची हलचल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -