आखिर क्यों आया करीना को गुस्सा, जानिए वायरल वीडियो का सच
आखिर क्यों आया करीना को गुस्सा, जानिए वायरल वीडियो का सच
Share:

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस करीना कपूर का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर काफी सुर्खियां में छाया हुआ है. जिसमें करीना कपूर काफी गुस्से में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस करीना कपूर अपने बेटे तैमूर के साथ होली पार्टी से वापस अपने घर की ओर जा रही थीं. इसी बीच एक्ट्रेस करीना कपूर को कुछ फैन्स ने घेर लिया और सेल्फी की मांग करने लगे. इस बीच करीना फैन पर भड़क उठी. अब करीना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो में एक्ट्रेस करीना कपूर अपने घर से की तरफ जाती नजर आ रही हैं, परन्तु जैसी ही वह अंदर जाने लगती हैं. इसी बीच दो लड़कियां उनके पास आ जाती हैं, जिस पर एक्ट्रेस नाराज हो जाती है और फैन्स पर भड़कती हैं. हालांकि, अपनी फैन के रिक्वेस्ट करने पर करीना उनके साथ फोटो खिंचवाती हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग काफी प्रतिक्रिया दे रहे है.

वहीं, एक्ट्रेस करीना कपूर जल्द ही 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आने वाली हैं. उनकी यह फिल्म इसी महीने की 20 तारीख को रिलीज होने वाली है. वहीं, इस फिल्म में करीना कपूर इरफान खान के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इसके अतिरिक्त करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में भी मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगी.

'ग़ज़नी 2' लाने की तैयारी में हैं आमिर खान! मेकर्स की ट्वीट से मची हलचल

सनी देओल 'थ्रिलर' में आएगे नजर

सामने आया 'दरबान' का ट्रेलर, रवींद्रनाथ टैगोर की कहानी पर आधारित का फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -