प्रियंका ने छोड़ दिया निक का साथ, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही खिंचाई
प्रियंका ने छोड़ दिया निक का साथ, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही खिंचाई
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस का इन दिनों जमकर मजाक उड़ रहा है. जी हाँ, दरअसल हाल ही में वह अपने दोनों भाइयों जो जोनस और केविन जोनस के साथ अमेरिका के न्यू जर्सी में एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवॉर्ड (VMA) में परफॉर्म करने के लिए गए थे. आपको बता दें कि जोनस ब्रदर्स ने करीब 11 साल के गैप के बाद तीनों ने साथ परफॉर्म किया और इसके साथ ही जोनस ब्रदर्स ने अपने गाने सकर के लिए बेस्ट पॉप अवॉर्ड भी जीता.

वहीं उस समय विजेताओं के नाम की घोषणा के बाद जो जोनस ने अपनी पत्नी सोफी टर्नर और केविन जोनस ने अपनी पत्नी डेनियल को किस की लेकिन निक उस समय अकेले रह गए. जी हाँ, प्रियंका के मौजूद ना होने के कारण निक जोनस वहां खड़े मुस्कुराते नजर आए और इसी कारण से अब उनका सोशल मीडिया पर मजाक बन रहा है. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में निक को देखकर यह साफ अंदाजा लगाया जा सकता था कि वो प्रियंका को मिस कर रहे हैं और इस इवेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद फैंस कमेंट कर पूछ रहे हैं कि ''प्रियंका कहां हैं?'' जी हाँ, इन तस्वीरों के आने के बाद निक को ट्रोल किया जा रहा है. लोग उनकी यह तस्वीर शेयर कर उन्हें ''बेचारा'' बता रहे हैं.

वहीं कुछ अन्य लोगों का कहना है कि ''निक इस दौरान प्रियंका को मिस कर रहे हैं.'' इसी के साथ कुछ लोगों का कहना है, ''यह निक का फॉरेवर अलोन वाला लुक है.'' आप सभी को बता दें कि VMA में जाने से पहले निक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें वो पियानों बजाते नजर आ रहे थे और इन तस्वीरों को शेयर करते हुए निक ने लिखा था, 'VMA से पहले के पल. 11 वर्षों में पहली बार अपने भाइयों के साथ VMAs स्टेज पर लौटने को लेकर भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं.'

पति को टक्कर देने के लिए बॉलीवुड में एंट्री करेगी इस एक्टर की बीवी

Saaho के साथ ये 3 और फिल्में होने वाली हैं रिलीज़, जानें उनके बारे में

किम का हॉट अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल, वीडियो ने मचाई तबाही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -