दिल्ली: झगड़ा सुलझाने गए कॉन्स्टेबल पर युवक ने किया चाक़ू से वार
दिल्ली: झगड़ा सुलझाने गए कॉन्स्टेबल पर युवक ने किया चाक़ू से वार
Share:

नई दिल्ली: नजफगढ़ में एक कार और स्कूटर की हल्की टक्कर के उपरांत हुए झगड़े को सुलझाने पहुंचे एक कॉन्स्टेबल पर 5 लोगों ने हमला कर दिया। इस बीच एक युवक ने चाकू से भी कॉन्स्टेबल पर हमला कर दिया और उनकी वर्दी भी फाड़ दी। जख्मी  कॉन्स्टेबल ने किसी तरह पुलिस को फ़ोन किया। छावला थाने में केस  दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक कॉन्स्टेबल धर्मेंद्र की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। कॉन्स्टेबल धर्मेंद्र (39) नजफगढ़ थाने में पोस्टेड हैं। 25 सितंबर की रात 9.30 बजे वह अपने घर के लिए निकले थे। इसी बीच उन्होंने राव मानसिंह स्कूल पपरावट रोड पर भीड़ देखी। पता चला कि एक स्कूटर और कार की मामूली सी टक्कर हो गई। जिसके कारण से 2 लोग आपस में झगड़ रहे हैं।  जिसके उपरांत कॉन्स्टेबल ने स्कूटर चालक को अपने स्कूटर को साइड में लगाने को बोला। इस पर स्कूटर चालक ने कॉन्स्टेबल से झगड़ना शुरू कर दिया ।

इसी दौरान स्कूटर चालक ने पास की एक सब्जी रेहड़ी से लाइट का स्टैंड उठाया और कॉन्स्टेबल की तरफ दे मारा। इसके उपरांत कॉन्स्टेबल उक्त व्यक्ति को रोकने के लिए आगे बढ़े। लेकिन इस दौरान आरोपी व्यक्ति ने रेहड़ी से चाकू उठा लिया और कॉन्स्टेबल के दाहिने हाथ पर हमला कर उसे जख्मी कर दिया। इसी दौरान अपराधी व्यक्ति के तीन साथी भी घटनास्थल पर पहुंच गए और कॉन्स्टेबल को पकड़कर पीटने लगे। सभी ने मिलकर उनकी वर्दी भी फाड़ दी। इस बीच एक व्यक्ति ने बीच-बचाव का प्रयास किया। इसी दौरान पीसीआर वैन  घटना स्थल पर पहुंच गई और आरोपी वहां से फरार हो गए। पुलिस के अनुसार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पटौदी की मस्जिद में 9 वर्षीय बच्ची के साथ मौलवी ने की छेड़छाड़, POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज

आधी रात दोस्त संग घूमने निकली लड़की, बीच रास्ते में हुई लड़ाई और फिर...

नागपुर: YouTube पर वीडियो देखकर महिला ने की गर्भपात की कोशिश और फिर...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -