रणबीर संजू बाबा के लिए घटाएंगे 20 किलो वजन
रणबीर संजू बाबा के लिए घटाएंगे 20 किलो वजन
Share:

बालीवुड के मशहूर फिल्ममेकरो में शामिल राजकुमार हिरानी जिन्होंने बालीवुड की अनगिनत सफलतम फिल्मो का निर्माण किया है. खबरों के मुताबिक अब राजकुमार हिरानी बालीवुड के दिग्गज अभिनेताओ में शामिल अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर एक फिल्म का निर्माण करने जा रहे है. तथा राजकुमार हिरानी की इस फिल्म में अभिनेता संजय दत्त के किरदार में रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले है.

तथा सुनने में आया है कि संजू बाबा ने अभी तक इस फिल्म की स्क्रिप्ट तो नहीं देखी है, परन्तु इसको लेकर वह आजकल काफी प्रसन्न है. रणबीर को फिल्म में संजय दत्त के किरदार के लिए काफी मेहनत करनी पड़ रही है. संजय दत्त ने हाल ही में खुलासा किया कि वह अपनी बायोपिक में एक्टिंग करते हुए नजर नहीं आएंगे। इसकी वजह से रणबीर का काम काफी मुश्किल हो गया है. 

उन्होंने बताया, 'रणबीर के लिए यह समस्या खड़ी होने वाली है कि पहले उन्हें अपने बाल बढ़ाने पड़ेंगे और काफी वजन घटाना होगा। इसके बाद उन्हें फिर अपना वजन काफी बढ़ाना होगा। इस तरह से किसी भी एक्टर के लिए ये किरदार निभाना फिजिकली काफी चैलेंजिंग होगा। किसने कहा कि मेरा जैसा बनना आसान होगा। अभी रणबीर कपूर फिल्म के लिए संजय दत्त के साथ में ही अपना समय बिता रहे है. रणबीर को फिल्म के लिए तकरीबन 20 किलो तक अपना वजन घटाना पड़ेगा. 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -