फिल्मों के फ्लॉप होने पर रणबीर कपूर का जोरदार जवाब, बोला- 'पठान  का कलेक्शन नहीं... '
फिल्मों के फ्लॉप होने पर रणबीर कपूर का जोरदार जवाब, बोला- 'पठान का कलेक्शन नहीं... '
Share:

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी श्रद्धा कपूर के साथ अपनी अपकमिंग मूवी मैं झूठी मैं मक्कार के चलते चर्चाओं का विषय बने हुए है. वह भी फिल्म और उसके गानों का जबरदस्त प्रमोशन करते हुए दिखाई दे रहे है. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर पठान के क्रेज के आगे बॉलीवुड मूवी फ्लॉप होती हुई दिखाई दे रही है. इसी दौरान रणबीर कपूर का एक वीडियो वायरल होने लगा है, जिसमें वह एक जर्नलिस्ट की बॉलीवुड मूवीज के हाल पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर लोग भी रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का वायरल वीडियो चंडीगढ़ में आयोजित 'तू झूठी मैं मक्कार' के प्रोमोशन का दिखाई दे रहा है, जिसमें जर्नलिस्ट सवाल पूछते दिखाई दे रहे है. वहीं एक जर्नलिस्ट ने जब एक्टर से पूछा कि बॉलीवुड का बॉक्स ऑफिस पर थोड़ा सही नहीं चल रहा है तो रणबीर कहते हैं क्या बात कर रहे हैं पठान के कलेक्शन देखे नहीं आपने. तो रणबीर मजेदार अंदाज में कहते हैं कि ''अभी तो आपका भी कुछ चल रहा है. उसका क्या वो उत्तर दो. क्या चल रहा है.''  इस वीडियो पर फैंस का रिएक्शन भी देखने के लिए मिल रहे है. 

 

खबरों का कहना है कि रणबीर कपूर इन दिनों अपनी बेटी राहा के बारे में प्रमोशन्स में काफी बात करते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें "उन्होंने कहा, मैं अपना आधा जीवन पहले ही जी चुका हूं. प्यार किया और शादी कर ली.  मैं अपनी पत्नी से प्यार करता हूं. लेकिन मुझे लग रहा है, जिस पल मेरी बच्ची राहा पैदा हुई. यह एक अलग इमोशन था. "मैंने अपने जीवन में कभी ऐसा महसूस नहीं किया. यह शुद्ध आनंद है. मैं बस घर पर रहना चाहता हूं, मैं बस उसके साथ रहना चाह रहा हूं. मैं काम नहीं करना चाहता, लेकिन, मैं निश्चित रूप से ऐसा नहीं कर सकता. यह इमोशन है.... मैं इसे समझा नहीं सकता." 

नवाजुद्दीन की पत्नी के सपोर्ट में उतरे एक्टर के भाई

जानिए क्यों अरबाज ने शाहरुख़ खान को कहा बेचारा

आखिर क्यों पंकज त्रिपाठी ने आजमगढ़ के मेकर्स को भेजा नोटिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -