नवाजुद्दीन की पत्नी के सपोर्ट में उतरे एक्टर के भाई
नवाजुद्दीन की पत्नी के सपोर्ट में उतरे एक्टर के भाई
Share:

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों अपनी मूवी के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत चर्चा में बने हुए है। अभी हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वाइफ आलिया (Aaliya Siddiqui) ने अभिनेता पर कई आरोप लगाए है। जिसके बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी चर्चाओं में बने हुए है। इसी दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास सिद्दीकी का एक इंटरव्यू भी वायरल हो चुका है, जिसमे वो नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया के बीच चल रहे विवाद को लेकर बहुत कुछ बोला है। शमास सिद्दीकी ने कई ऐसे खुलासे किए जिसने सबको हैरान कर डाला है।

शमास सिद्दीकी ने बोली ये बात: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया के मध्य का विवाद अब कोर्ट तक पहुंच चुका है। अभी हाल ही में आलिया ने नवाजुद्दीन पर रेप करने का इल्जाम लगाया था। इन सब के उपरांत अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास सिद्दीकी का साक्षत्कार सामने आया है। एक्टर के भाई ने मीडिया को दिए इंटरव्यू कहा है कि आलिया ने एक महिला के रूप में बहुत कुछ बर्दाश्त किया। इसके आगे शमास सिद्दीकी ने कहा की मेरी मां ने गुस्से में बच्चे को नाजायज बोला होगा। नवाज ने कभी अपने बेटे से इंनकार नहीं किया है। जानकारी के लिए बता दें कि आलिया ने नवाज की मां ने मेरे दूसरे बच्चे को नाजायज बोला था।

तलाक को लेकर बोली ये बात: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया के तलाक की खबर को लेकर शमास सिद्दीकी के बारे में मुझे खास सूचना दी है। आपको बता दें आलिया और नवाज के तलाक की खबर सामने आई थी। जिसके उपरांत आलिया ने कहा था कि वो उन्होंने ऐसे कोई पेपर साइन नहीं किए है। शमास सिद्दीकी ने मीडिया से बातचीत के दौरान बोला है कि मैंने कई बार दोनों के झगड़ा सुलझाएं है। नवाज एकदम अलग इंसान है। वो जैसे दिखते है वैसे नहीं है।

जानिए क्यों अरबाज ने शाहरुख़ खान को कहा बेचारा

आखिर क्यों पंकज त्रिपाठी ने आजमगढ़ के मेकर्स को भेजा नोटिस

LINKEDIN अकाउंट के रिस्टोर होते ही सनी लियोनी के चेहरे पर दिखाई दी ख़ुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -