बॉलीवुड बॉयकॉट ट्रेंड पर आई रणबीर कपूर की प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात
बॉलीवुड बॉयकॉट ट्रेंड पर आई रणबीर कपूर की प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात
Share:

तू झूठी मैं मक्कार में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर कॉमेडी के साथ अपना रोमांटिक साइड दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वही रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। प्रमोशनल इवेंट के दौरान रणबीर कपूर ने मौजूदा बॉयकॉट ट्रेंड के बारे में बात की, क्योंकि इस साल रक्षाबंधन, पठान, ब्रह्मास्त्र, लाल सिंह चड्ढा और कई अन्य फिल्मों ने बॉयकॉट का आह्वान किया। इन रुझानों ने कुछ फिल्मों की बॉक्स ऑफिस कमाई को भी प्रभावित किया।

रणबीर ने मौजूदा बॉयकॉट ट्रेंड के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं कुछ नहीं कहूंगा। ये सभी चीजें, बॉलीवुड का बहिष्कार करें।।। महामारी के बाद बहुत सारी नकारात्मक चीजें आ रही थीं और मुझे वास्तव में वे निराधार लगीं। फिल्में मनोरंजन के उद्देश्य से बनाई जाती हैं।" , हम दुनिया को नहीं बचा रहे हैं। हम सिर्फ दर्शकों के लिए फिल्में बना रहे हैं। वे अपनी चिंताओं को भूल सकते हैं, वे बड़े पर्दे पर फिल्म देखने आते हैं और सिनेमा में वास्तव में अच्छा समय बिताते हैं। मुझे यह पूरी समझ नहीं आई चीजों का बहिष्कार करें क्योंकि कोई भी कुछ भी गलत नहीं कर रहा है, हर कोई खुद का सर्वश्रेष्ठ संस्करण बनने की कोशिश कर रहा है और मनोरंजन प्रदान कर रहा है, यही वह है जिसके लिए हम यहां हैं और कुछ नहीं।"

वही इससे पहले सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का वीडियो वायरल हुआ था जिसमे जर्नलिस्ट सवाल पूछते दिखाई दे रहे है। वहीं एक जर्नलिस्ट ने जब एक्टर से पूछा कि बॉलीवुड का बॉक्स ऑफिस पर थोड़ा सही नहीं चल रहा है तो रणबीर कहते हैं क्या बात कर रहे हैं पठान के कलेक्शन देखे नहीं आपने। तो रणबीर मजेदार अंदाज में कहते हैं कि ''अभी तो आपका भी कुछ चल रहा है। उसका क्या वो उत्तर दो। क्या चल रहा है।''  इस वीडियो पर फैंस का रिएक्शन भी देखने के लिए मिल रहे है। 

'हथियार लेकर दिलीप जोशी के घर के बाहर खड़े हैं 25 लोग', एक कॉल ने उड़ाई पुलिस की नींदें

इन्फ्लूएंजा बी वायरस की चपेट में आई ये एक्ट्रेस, बच्चियों से बनाई दूरी

लिपलॉक वीडियो के बाद आई कश्मीरा शाह की सफाई, बताया क्यों लड़खड़ा रहे थे कदम?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -