Share:
लिपलॉक वीडियो के बाद आई कश्मीरा शाह की सफाई, बताया क्यों लड़खड़ा रहे थे कदम?
लिपलॉक वीडियो के बाद आई कश्मीरा शाह की सफाई, बताया क्यों लड़खड़ा रहे थे कदम?

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस कश्मीरा शाह का पब्लिक में पति कृष्णा अभिषेक को लिपलॉक करते हुए वीडियो वायरल हुआ तो कई प्रकार की बातें उड़ने लगीं। किसी ने कहा कश्मीरा नशे में थीं तो किसी ने कहा कि यह पब्लिसिटी स्टंट है। इस बारे में अब कश्मीरा शाह ने प्रतिक्रिया देते हुए अपना पक्ष बताया है। कश्मीरा शाह ने एक रिपोर्ट में बताया कि वह नशे में नहीं थीं बल्कि लंबे हवाई सफर के पश्चात् बहुत अधिक थकी हुई थीं।

कश्मीरा शाह ने बताया है कि यही कारण था जिसके चलते वह ठीक से खड़ी नहीं हो पा रही थीं तथा लड़खड़ा रही थीं। कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने कहा, "हां, मुझे पता है कि लोग सोच रहे हैं मैं नशे में धुत्त थी तथा इसी कारण सीधी खड़ी नहीं हो पा रही थीं। असली कारण ये है कि मैं हवाई सफर के बाद थकी हुई थी।"

कश्मीरा ने बताया, "मैं लॉस एंजेलिस से लौटी थी और फिर एक पार्टी में गई थी, इसीलिए ठीक से खड़ी नहीं हो पा रही थी। मैंने एक ग्लास वाइन जरूर पी थी, तो यदि मैं उसके कारण नशे में नजर आ रही थी तो मुझे नहीं पता।" कश्मीरा शाह ने बताया कि उन्होंने क्यों अपने पति को खींचकर उन्हें लिप्स पर किस कर लिया था। कश्मीरा ने कहा, "हां मैंने अपने पति को अपनी ओर खींचा तथा उन्हें किस कर लिया क्योंकि मैं बीते बहुत समय से उससे मिली नहीं थी। लगभग 3 सप्ताह हो गए थे और मैं उसे बहुत ज्यादा मिस कर रही थी। मैं लंबे समय से खुलकर सबके सामने उससे प्यार नहीं जता पाई थी तथा इसीलिए मैंने पब्लिकली उसे किस कर लिया।"

आखिर क्यों कपिल शर्मा को मिली 'ज्विगाटो'? डायरेक्टर ने कहा- 'शाहरुख खान को भी नहीं लेती'

कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगेटो' को देखकर रो पड़े दक्षिण कोरियाई दर्शक, कॉमेडियन ने दी ये प्रतिक्रिया

'चिकनी-चुपड़ी बातें करती हो, आगे-पीछे घूमती हो', शहनाज गिल पर भड़की ये सिंगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -