आलिया भट्ट के प्राइवेट फोटोज लीक होने पर आई रणबीर कपूर की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
आलिया भट्ट के प्राइवेट फोटोज लीक होने पर आई रणबीर कपूर की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की निजी तस्वीरें हाल ही में ई टाइम्स ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसके पश्चात् न केवल आलिया बल्कि कई बॉलीवुड स्टार्स ने न्यूज पोर्टल को लताड़ लगाई। आलिया के साथ ही साथ अन्य कई  स्टार्स ने इसे सीधे सीधे प्राइवेसी में दखल और स्टॉकिंग का मामला बताया। ऐसे में अब आलिया के हस्बैंड और बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की भी इस पर प्रतिक्रिया आई है।

आलिया की ऐसी तस्वीरें क्लिक करके उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर करने से रणबीर कपूर नाराज हैं। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर ई टाइम्स के खिलाफ एक्शन लेने की तैयारी में हैं। रणबीर इन दिनों एनिमल के शूट में व्यस्त हैं तथा साथ ही साथ तू झूठी मैं मक्कार के प्रमोशन में व्यस्त हैं। ऐसे में जैसे ही उन्हें इस बारे में पता लगा तो सबसे पहले उन्होंने सिक्योरिटी बढ़ाई है, जिससे ऐसा दोबारा न हो। वहीं रणबीर इस बात से भी उदास हैं कि वो पैपराजी और मीडिया से हेल्दी रिलेशन बनाते हैं।

रिपोर्ट में आगे कहा गया कि राहा की पहली झलक भी रणबीर कपूर एवं उनके परिवार ने सबसे पहले पैपराजी को दिखाई थी तथा रिक्वेस्ट की थी कि राहा की फोटोज न क्लिक करें। मगर इतना सब करने के बाद भी ई-टाइम्स ने राहा की फोटो के लिए ऐसा किया। रणबीर का कहना है कि अब चीजें बदल जाएंगी। वो अपने परिवार के लिए बहुत प्रोटेक्टिव हैं और वो चाहते हैं कि राहा एक आम बच्ची की भांति बड़ी हो। रिपोर्ट में बताया गया है कि रणबीर, परिवार के साथ मिलकर इस बारे में फैसला लेंगे।

सोनू सूद के कारण चमकी बिहार के अमरजीत जयकर की किस्मत, रातोंरात बने स्टार

कंगना रनौत की तारीफ पर आई जावेद अख्तर की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

बेटी श्रद्धा के गानें पर जमकर नाचे शक्ति कपूर, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -