सोनू सूद के कारण चमकी बिहार के अमरजीत जयकर की किस्मत, रातोंरात बने स्टार
सोनू सूद के कारण चमकी बिहार के अमरजीत जयकर की किस्मत, रातोंरात बने स्टार
Share:

अब इस सूची में बिहार के समस्तीपुर जिले पटोरी के रहने वाले अमरजीत जयकर का नाम भी जुड़ गया है। अमरजीत की बेहतरीन सिंगिंग एवं रुहानी आवाज ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया है। सोशल मीडिया पर वायरल गायक अमरजीत जयकर की जिंदगी में सोनू सूद अब एक फरिश्ता बनकर आए हैं। उन्होंने गायक को बड़ा ऑफर दे डाला है।

अमरजीत जयकर ने सोशल मीडिया पर ऐसा गाना गाया कि सोनू सूद उनकी सिंगिंग पर फिदा हो गए। सोनू सूद ने अमरजीत के गाने को ट्वीट करके उनकी प्रशंसा में लिखा था एक बिहारी सौ पे भारी। इतना ही नही गायक सोनू निगम ने भी इस बिहारी गायक के गाने को ट्वीट करते हुए लिखा है कि ऐसे टैलेंट की कद्र होनी चाहिए। अमरजीत ने वीडियो जारी कर सोनू सूद का आभार जताया है। गायक अमरजीत को अब सोनू सूद ने अपनी फिल्म फतेह में गाने का ऑफर दिया है। 

सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर गायक अमरजीत जयकर से चर्चा करके उसे अपनी फिल्म में गाना गाने के लिए बुलाया है। अमरजीत जयकर 27 एवं 28 फरवरी को मुंबई में रहेगा। इस बात की पुष्टि करते हुए अमरजीत जयकर ने कहा कि फाइनली सोनू सूद सर से बात हो गई है एवं उसे उनकी फिल्म फतेह में गाने का ऑफर मिला है। अमरजीत जयकर वैसे समस्तीपुर जिले पटोरी अनुमंडल के भहुआ गांव का रहने वाला है। गांव की गलियों से निकलकर वो सपनों की नगरी मुंबई में उड़ान उड़ने को तैयार हैं। समस्तीपुर जिले से 42 किलोमीटर दूर पटोरी अनुमंडल के सुदूर गांव भहुआ में रहने वाला अमरजीत जयकर हांथ में ब्रश लेकर आनंद राज आंनद का गाया फ़िल्म मस्ती का गाना "दिल दे दिया है जान तुम्हें देंगे" गाकर ख़बरों में आया है। ये गाना गाने के बाद अमरजीत रातोंरात स्टार बन गया। लाखों लोगों को यह गाना लुभा रहा है। 

बेटी श्रद्धा के गानें पर जमकर नाचे शक्ति कपूर, वायरल हुआ VIDEO

घर की छत पर ही हो गया था अजय और काजोल का विवाह, जानिए कैसे शुरू हुई थी दनों की प्रेम कहानी

'वो थप्पड़ मार गया और तुम उसके सामने गाने गा रहे हो', आखिर क्यों अली जफर पर भड़के पाकिस्तानी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -