अल्लू अर्जुन और समांथा के गानें पर नाचकर बुरी तरह ट्रोल हुए अक्षय-नोरा, वायरल हुआ VIDEO
अल्लू अर्जुन और समांथा के गानें पर नाचकर बुरी तरह ट्रोल हुए अक्षय-नोरा, वायरल हुआ VIDEO
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार अपनी टोली के साथ यूएस में एंटरटेनमेंट टूर पर तहलका मचाते दिखाई दे रहे हैं। अक्षय कुमार की टोली में मौनी रॉय, सोनम बाजवा, दिशा पाटनी अपारशक्ति खुराना और नोरा फतेही जैसे मशहूर स्टार्स उनके साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करते दिखाई दे रहे हैं। 

वही हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) की एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती दिखाई दे रही है। जिसमें यह दोनों अल्लू अर्जुन समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की फिल्म पुष्पा के सुपरहिट गाने ऊ अंतावा पर ठुमके लगाते दिखाई दे रहे हैं। यूं तो अक्षर और नोरा फतेही को स्टेज पर आग लगाता देख सामने मौजूद दर्शक जमकर झूम रहे है। मगर कुछ लोगों को समांथा और अल्लू के आगे सब फेल दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में अक्षय कुमार और नोरा फतेही स्टेज पर लेटे हुए ऊ अंतावा का हुक स्टेप करते दिखाई दे रहे हैं। अक्षय कुमार से लेकर नोरा फतेही के फैन पेजेस इन वीडियो को जमकर वायरल कर रहे हैं। इस बीच कुछ लोग इनकी तारीफों के पुल बांधते दिखाई दे रहे हैं तो कुछ लोग समांथा और अल्लू अर्जुन की केमिस्ट्री को भूल नहीं पा रहे हैं। कमेंट बॉक्स में इन दोनों के प्रशंसकों के बीच वॉर छिड़ी दिखाई दे रही है। दिन पर दिन जिस प्रकार दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है उसे देख बॉलीवुड प्रशंसकों को बड़ा झटका लगने लगा है। या यह कहें कि बॉलीवुड फैन भी अब आहिस्ता-आहिस्ता दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के फैन बनते जा रहे हैं तो वह भी गलत नहीं होगा।

70 दिन बाद जेल से छूटे शीजान खान, रो-रोकर बुरा हुआ मां और बहन का हाल

VIDEO! शहनाज गिल ने सबके कर दिया कुछ ऐसा, देखकर भड़के लोग

तेजस्वी प्रकाश को छोड़ रुबीना दिलैक संग होली खेलते नजर आए करण कुंद्रा, सामने आया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -