अपनी बेटी पर प्यार लुटाते दिखाई दिए रणबीर कपूर
अपनी बेटी पर प्यार लुटाते दिखाई दिए रणबीर कपूर
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों मदरहुड को एंजॉय भी कर रही है। बेटी राहा की देखभाल के लिए फिलहाल आलिया मूवी से दूर हैं। हालांकि 'ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)' एक्ट्रेस सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जरूर जुड़ी हुई रहती है। आलिया हमेशा अपने तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करते हुए दिखाई दे रहे है, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो ही जाते है। अब आलिया ने पति रणबीर कपूर संग बेटी राहा की एक फोटो साझा की है। इस तस्वीर में रणबीर कपूर बेटी राहा संग बालकनी में बैठे हुए दिखाई दे रहे है।

तस्वीर में देखा जा सकता है कि रणबीर बेटी राहा (Raha Kapoor) के साथ बालकनी में बैठे हुए दिखाई दे रहे है। आलिया भट्ट द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर भले ही थोड़ी ब्लर है। लेकिन फोटो में रणबीर का अपनी लाडली राहा के लिए प्यार साफ दिखायी दे रहा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

बाप और बेटी की इस खूबसूरत तस्वीर को साझा करते हुए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कैप्शन में लिखे हुए कहा है, "मुझे लगता है कि मैं 6 नवंबर के बाद से बहुत ही अच्छी फोटोग्राफर बन चुकीं हूँ। मेरी दुनिया।" आलिया भट्ट के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी देते हुए दिखाई दे रहे है।

बॉलीवुड की फिल्मों में हुई कैटरीना की एंट्री, जिसे देख हर कोई हुआ हैरान!

कश्मीर में अपनी इस फिल्म की शूटिंग कर रहे है शाहरुख खान, फैंस ने किया जबरदस्त स्वागत

पत्नी और दोस्तों संग वरुण ने मनाया अपना जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -