पत्नी और दोस्तों संग वरुण ने मनाया अपना जन्मदिन
पत्नी और दोस्तों संग वरुण ने मनाया अपना जन्मदिन
Share:

मूवी 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अभिनेता वरुण धन 24 अप्रैल को पूरे 36 साल के हो चुके है। इस अवसर पर एक्टर को सारा दिन फैंस और करीबियों की बधाइयों का तांता  लगा चुका है। वहीं अपने 36वें बर्थडे को वरुण ने वाइफ नताशा दलाल और दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया, इसकी कुछ फोटोज उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा की है। फैंस एक्टर की इन फोटोज पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कर वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'बेस्ट क्रू के साथ बर्थडे। आपकी शुभकामनाओं के लिए थैंक्यू। 36 की शुरुआत।' शेयर की गई फोटोज में देखा जा सकता है कि वरुण अपने दोस्तों और वाइफ संग फुल सेलिब्रेशन मूड में दिखाई दिए। नताशा अपने पति पर खूब प्यार लुटा रही हैं और जमकर चील भी कर रहे है। एक फोटोज  में नताशा अपने हसबैंड के गले में बाहें डाले केक कट करवाती दिखाई दे रही है, जबकि दूसरी में कपल बीच किनारे झूला झुलता हुआ नजर आ रहा है।

वहीं अन्य फोटोज में वरुण दोस्तों और नताशा संग बर्थडे मस्ती करते हुए भी दिखाई दे रहे है। फैंस अभिनेता द्वारा शेयर की इन फोटोज को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी देने में लगे हुए है। खबरों का कहना है कि नताशा दलाल अभिनेता वरुण धवन का बचपन का प्यार हैं। कई सालों तक डेट करने के बाद कपल ने जनवरी 2021 में अलीबाग में विवाह भी रचा लिया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो वरुण धवन को आखिरी बार मूवी भेड़िया में देखा गया था। अब वह जल्द ही मूवी बवाल, रणभूमि और इक्कीस में नजर आएंगे। इसके अलावा वह साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के साथ सिटाडेल के हिंदी वर्जन में भी दिखाई जाने वाली है। 

गोविंदा को ऑफर हुई थी 'महाभारत', इस कारण कर दिया था मना

डिलीवरी के बाद खुद को खत्म कर लेना चाहती थीं ये एक्ट्रेस, इला अरुण ने किया चौंकाने वाला खुलासा

मैच के बीच विराट कोहली ने अनुष्का को देखते हुए कर दी ऐसी हरकत, वायरल हो गई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -