कश्मीर में अपनी इस फिल्म की शूटिंग कर रहे है शाहरुख खान, फैंस ने किया जबरदस्त स्वागत
कश्मीर में अपनी इस फिल्म की शूटिंग कर रहे है शाहरुख खान, फैंस ने किया जबरदस्त स्वागत
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान ने अपनी फिल्म 'डंकी' की शूटिंग दोबारा आरम्भ कर दी है। इन दिनों शाहरुख़ खान बेहद व्यस्त हैं। फिल्म पर काम करने के लिए वो कश्मीर पहुंचे हैं। कश्मीर में शाहरुख का बेहतरीन स्वागत हुआ है। उनके आने पर उन्हें फूलों का गुलदस्ता दिया गया। साथ ही शॉल भी गिफ्ट किया गया।

कश्मीर के सोनमार्ग में शाहरुख 'डंकी' की शूटिंग करेंगे। सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियो भी वायरल हो गए हैं। इनमें सुपरस्टार को ब्लैक आउटफिट पहने देखा जा सकता है। एक वीडियो में शाहरुख अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ चलते दिखाई दे रहे हैं। उनके गले में ब्राउन रंग का शॉल है। दूसरे ने शाहरुख खान को अपनी कार से उतरते देखा जा सकता है। बाहर आते ही उनके गले में शॉल डाली जाती है। फिर उन्हें ढेरों फूल दिए जाते हैं।

प्रशंसक शाहरुख खान को कश्मीर में देखकर बेहद खुश हो गए हैं। फैंस का कहना है कि शाहरुख़ खान को दोबारा पर्दे पर देखने का इंतजार वो नहीं कर सकते। निर्देशक राजकुमारी हिरानी फिल्म 'डंकी' को बना रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख़ खान के साथ तापसी पन्नू भी होंगी। फिल्मों के अतिरिक्त शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान के विज्ञापन में भी काम कर रहे हैं। दोनों की BTS फोटोज वायरल हो रही हैं।

गोविंदा को ऑफर हुई थी 'महाभारत', इस कारण कर दिया था मना

डिलीवरी के बाद खुद को खत्म कर लेना चाहती थीं ये एक्ट्रेस, इला अरुण ने किया चौंकाने वाला खुलासा

मैच के बीच विराट कोहली ने अनुष्का को देखते हुए कर दी ऐसी हरकत, वायरल हो गई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -